वर्षों से सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर वैशाली एक्सप्रेस ठहराव हो रही है मांग 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित सांसद राजेश वर्मा ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात कर सिमरी बख्तियारपुर के बहुप्रतिक्षित मांग में शामिल वैशाली एक्सप्रेस के ठहराव की मांग रेलमंत्री से की है।

रेलमंत्री को दिये पत्र मे सांसद ने कहा है कि सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र के लोगो के लिए लंबे समय से वैशाली एक्सप्रेस के ठहराव की मांग कर रही है जिससे इस क्षेत्र की कनेक्विटी में बड़ा बदलाव आएगा। इसलिए इस ट्रेन का ठहराव सिमरी बख्तियारपुर मे सुनिश्चित किया जाये। इसके अलावे दिल्ली – डिब्रुगढ़ राजधानी एक्सप्रेस का खगड़िया मे ठहराव हो।

ताकि खगड़िया जिले की सीमा से जो अन्य सीमाएं सटती हो वहां के यात्रियों को पूर्वोत्तर जाने में सहूलियत हो, साथ ही अलौली स्टेशन से पैसेंजर ट्रेनों की शुरुआत हो‌। वही महेशखूंट – गोगरी मार्ग में आरओबी का निर्माण हो। सांसद ने कहा कि सभी मांगो पर केंद्रीय रेल मंत्री ने गंभीरता पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया। वहीं स्थानीय बीजेपी ने रितेश रंजन ने कहा कि हमें नवनिर्वाचित सांसद से यह आशा है कि वो सिमरी बख्तियारपुर वासी की इस मांग को पूरा करवाएंगे।

यहां बताते चलें कि वर्षों से सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन पर वैशाली एक्सप्रेस ठहराव की मांग उठती रही है। खगड़िया के पूर्व सांसद चौधरी महबूब अली कैसर अपने कार्यकाल में कई बार सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर वैशाली एक्सप्रेस ठहराव की मांग को लेकर पत्र सहित स्वयं रेलमंत्री से मिलकर ठहराव की मांग कर चुके लेकिन अब तक यह मांग, मांग की रह गई। अब यहां की जनता को नवनिर्वाचित सांसद से आशा है कि वो वैशाली एक्सप्रेस के ठहराव यहां करा देंगे।

चलते चलते ये भी देखें : राइफल व देशी कट्टा के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार…!