मरने वाले में तीन मासूम भी शामिल, बारात से लौटने के दौरान हुआ हादसा

अपडेट – खगड़िया से सुधीर शर्मा : जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई लोग जख्मी बताएं जा रहें हैं। मरनेवालों में तीन बच्चे शामिल हैं। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक व्यक्ति की मौत इलाज के लिए अस्पताल ले जानें के बाद हो गई है।

यह दुर्घटना चौथम के मोहनपुर धमारा से शादी कर लौट रहे बारितियों के साथ हुई है। बताया जाता है कि परबत्ता प्रखंड के बेसा गांव निवासी इंद्रदेव ठाकुर के पुत्र की शादी से बारात लौट रही थी। इसी दौरान एनएच पर ट्रेक्टर व एसयूवी में टक्कर से गई है। एसयूवी गाड़ी एनएच किनारे गड्ढे में कई पलटी मारकर गिर गई।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार परबत्ता के बिठला गांव से बारात चौथम के मोहनपुर धमारा से शादी कर लौटने के दौरान यह दुर्घटना हुई है। बताया जाता है कि सीमेंट से लदे ट्रेक्टर से हुई एसयूवी की सीधी टक्कर हो गयी। एक्सयूवी गाड़ी पर सवार 7 बारात की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि एक अन्य की मौत अस्पताल इलाज के लिए ले जानें के दौरान हो गई है।‌

घटना सोमवार सुबह साढ़े छह बजे की बताई जा रही है। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि अभी पहली प्राथमिकता हादसे में घायल चार लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाना है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

चलते चलते ये भी देखें :