एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक चोरी की बाइक व एक खोखा बरामद

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के पहाड़पुर बाजार स्थित एक चाय दुकान पर खड़े बाइक सवार एक बदमाश को गिरफ्तार किया। वहीं दो बदमाश पुलिस को देख मौके का फायदा उठा फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान तरियामा पंचायत के वार्ड नं 7 निवासी विलास साह के पुत्र पवन कुमार के रूप में की गई है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार को गुप्त सूचना मिली कि पहाड़पुर बाजार स्थित संदीप भगत के चाय दुकान के आगे कुछ बदमाश अपराध की योजना बनाने के लिए इकट्ठा हुआ है। प्राप्त सूचना के आलोक में पुअनि ज्वाला प्रसाद चौपाल को पुलिस बलों के साथ कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया।

निर्देश के आलोक में पुअनि ज्वाला प्रसाद चौपाल ने पुलिस बलों के साथ पहाड़पुर बाजार गिरफ्तार के लिए पहुंचे। पुलिस को देख बाइक सवार सभी बदमाश भागने लगे। पुलिस बलों ने खदेड़ कर एक बदमाश को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए बदमाश के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक खोखा व एक चोरी की बाइक जो बिना नंबर की थी प्राप्त हुआ।

वहीं हिरासत में लिए गए बदमाश की पहचान तरियामा पंचायत के वार्ड नं 7 निवासी विलास साह के पुत्र पवन कुमार के रूप में की गई। पवन कुमार ने पुलिस को भागे अपने दो साथियों का नाम पुछताछ के दौरान बताया। पुअनि ज्वाला प्रसाद चौपाल ने बताया कि फरार हुए दो बदमाश में भटपुरा निवासी सिन्टू कुमार, तरियामा वार्ड संख्या 6 निवासी सुकुमार साह के पुत्र बबलू कुमार के रूप में की गई।

उन्होंने बताया कि पवन कुमार सहित फरार हुए सिन्टू व बबलू के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया। वहीं गिरफ्तार पवन कुमार से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में न्यायालय भेज दिया गया।