मिथिला स्टूडेंट यूनियन ने बैठक कर मांग के समर्थन में आंदोलन की रूपरेखा पर की चर्चा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के बलवाहाट स्थित अपूर्व उच्च विद्यालय की खाली जमीन पर सिमरी बख्तियारपुर में प्रस्तावित सरकारी डिग्री कालेज खोलने की मांग के समर्थन में मिथिला स्टूडेंट्स यूनियन आगामी 4 अगस्त को अनुमंडल कार्यालय का घेराव करेंगे।

इस संबंध में मिथिला स्टूडेंट्स यूनियन सिमरी बख्तियारपुर ईकाई की एक बैठक मटेश्वरधाम मंदिर के प्रांगण में पंचायत समिति सदस्य परितोष कुमार सिंह की अगुवाई में आयोजित की गई जिसमें डिग्री कालेज खोलने की मांग के आन्दोलन को गति देने के लिए रूपरेखा पर विस्तारपूर्वक चर्चा किया।

बैठक बाद पंचायत समिति सदस्य परितोष कुमार सिंह ने बताया कि अपूर्व उच्च विद्यालय की खाली पड़ी जमीन में डिग्री कॉलेज का निर्माण के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया था। बैठक में उपस्थित सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं ने एनएच के किनारे अपूर्वा उच्च विद्यालय की खाली पड़ी जमीन में डिग्री कॉलेज निर्माण करने की मांग का समर्थन किया।

बैठक में सभी लोगों ने कहा कि बाबा मटेश्वर धाम बिहारी बाबा धाम के नाम से पहले से ही सांस्कृतिक रूप से प्रसिद्ध है। बलवाहाट बाजार सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के बीच में अवस्थित है जिससे तीनों प्रखंडों के छात्रों को उच्च शिक्षा प्राप्त करने में सहूलियत होगी। अगर यहां कॉलेज बनता है तो सबको फायदा होगा।

बैठक में संगठन के राष्ट्रीय सचिव कौशल क्रान्तिकारी, प्रदेश सचिव रतन मिश्रा, अंशु मिश्रा, अमित सिंह दौलत, मुना भगत, छात्र नेता मायानंद, विक्रम कुमार सिंह, छोटू सिंह, अभिजीत कुमार, राहुल, सुधीर कुमार सिंह, सतीश सिंह, पंकज कुमार, मो. आशु रंजन कुमार सिंह, पवन कुमार झा, मो.कयूम, नजीर आलम, दानवीर वत्स, टिंकू मैथिल, सौरभ कुमार, रमेश पासवान, लालू यादव सहित सैकड़ो छात्र मौजूद थे।