जन अधिकार छात्र परिषद नेता की अगुवाई में कार्यपालक पदाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश के बाद विभिन्न स्थानों पर जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो गई है जिससे नगर वासी परेशान हैं। वहीं जलजमाव की समस्या का समाधान नहीं होने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। मंगलवार को जाप नेता पुनपुन यादव की अगुआई में मोहल्ले के लोगों और दुकानदारों पानी में खड़े होकर प्रदर्शन किया।

वहीं समाधान को लेकर नगर कार्यपालक पदाधिकारी को आवेदन सौंपा। दुकानदारों ने बताया कि नगर पंचायत के सैनी टोला चौक पर महीने भर से जल जमाव की समस्या बनी हुई है। यहां प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग आते-जाते हैं। बाजार के सामने महीनों से जलजमाव बने रहने से दुर्गंध भी उठने लगा है।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर : होटल का पानी मोटर रह गया चालू, सड़क हुआ जलमग्न

बाजार से जलनिकासी का स्थायी निदान नहीं होने से दुकानदार और ग्राहकों को परेशानी होती रहती है। जाप नेता ने कहा कि नगर पंचायत के सभी वार्ड की सड़कों की हालत दयनीय है। अबतक मुख्य बाजार में नाले का निर्माण नही करवाया जा सका। कहा कि अविलंब जलजमाव के निदान के लिए ठोस कदम नही उठाया गया तो जल्द ही आंदोलन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : कोसी और सीमांचल के चार जिलों में प्रवासी श्रमिकों को रेलवे देगा रोजगार, ये है योजना – https://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-saharsa-exclusive-railways-will-provide-employment-to-migrant-workers-in-four-districts-of-kosi-a

इस मौके पर दुकानदार विभास कुमार, श्याम कुमार शर्मा, सुदिस बढई, पप्पू गुप्ता, लक्ष्मी शर्मा, रविशर यादव, मंटू मिस्त्री, सुनील शर्मा, दिलदार शर्मा, साजन पासवान, सतेन्द्र कुमार, गंगा कुमार, विशाल कुमार, अनिता देवी, राजा कुमार, फूल शर्मा सहित अन्य ने बताया कि नगर पंचायत प्रशासन द्वारा इनके समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो सभी दुकानदार सड़क जाम कर कार्यपालक के समक्ष धरना प्रदर्शन करेंगे।

YOU MAY ALSO LIKE : Combating coronavirus: UAE Awqaf issues safety rules for mosques’ reopening tomorrow – https://www.khaleejtimes.com/coronavirus-pandemic/combating-coronavirus-uae-awqaf-issues-safety-rules-for-mosques-reopening-tomorrow