ट्रक छोड़ ड्राइवर खलासी फरार, घटना के विरोध में सड़क जाम कर प्रदर्शन

सहरसा से V & N की रिपोर्ट : सहरसा जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर जोर पकड़ने लगा है तेज रफ्तार की वजह से असमय लोग मौत के आगोश में समाते जा रहे हैं लेकिन जिला प्रशासन इसपर लगाम लगाने की दिशा में कोई ठोस पहल करते नजर नहीं आ रही है।

ताज़ा तेज रफ्तार का शिकार एक 55 वर्षीय महिला बनी अज्ञात ट्रक ने महिला को रौंद डाला जिससे उसकी मौत मौके पर हो गई वह भी दर्दनाक मौत। घटना महिषी थाना क्षेत्र के बलुवाहा पुल के समीप की है। मृतक महिला का नाम 55 वर्षीय शुशीला देवी बताया जाता है जो महिषी थाना क्षेत्र की ही रहने वाली थी।

ये भी पढ़ें : रफ़्तार का कहर : मां का श्राद्ध कर्म पुरा भी नहीं हुआ कि उठ गया बेटा का अर्थी

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मृतक महिला घास लाने जा रही थी इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे महिला ट्रक के चपेट आ गई और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

जिसके बाद घटना से आक्रोशित लोगों ने सहरसा – गंडोल मुख्य सड़क के बलुवाहा पुल के समीप घँटों सड़क जाम कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों की मांग थी कि मृतिका के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाय साथ ही मुख्य सड़क होने के कारण यहां तेज रफ्तार वाहन पर प्रशासन ध्यान नही देती जिसके वजह से आए दिन दुर्घटनाएं और मौत होती रहती है।

ये भी पढ़ें : सहरसा जिला ! एक सेवा के रूप में सुरक्षित, मापनीय, सुगम बेवसाइट….! जरूर पढ़े….!  https://saharsa.nic.in/hi/

लोगों की मांग थी कि पुल के पास चेक पोस्ट और पुलिस चौकी दी जाय जिससे आगे तेज रफ्तार पर लगाम लग सके और फिर ऐसी दुर्घटना न हो। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर जाम हटवाया और मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।