सिमरी बख्तियारपुर : तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से दो जख्मी, एक की मौत

इलाज कराने साथ गए बाइक सवार बाइक छोड़कर हुआ फरार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड अन्तर्गत एनएच 107 के पहाड़पुर बाजार में शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। चाय पीने दुकान जा रहें दो दोस्त दिनेश चौधरी एवं दिनेश कुमार को एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने जबरदस्त ठोकर मार दी।

गंभीर रूप से जख्मी दिनेश चौधरी को पहले इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया। सहरसा में और अधिक गंभीर स्थिति होने पर वहां से दरभंगा रेफर कर दिया गया जहां ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

इससे पूर्व दुर्घटना के समय स्थानिय लोगों ने बाइक सवार को बाइक सहित पकड़ लिया लेकिन इलाज के क्रम में साथ चल रहे बाइक सवार फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची बख्तियारपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज बाइक को जप्त कर लिया।

ये भी पढ़ें : सड़क दुघर्टना में गंभीर रूप से जख्मी अधैड़ का इलाज के क्रम मौत

मृतक दिनेश चौधरी (फाइल फोटो)

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि सुबह के वक्त पहाड़पुर वार्ड नम्बर 4 निवासी दिनेश चौधरी अपने दोस्त दिनेश कुमार के साथ बगल के चाय दुकान पर चाय पीने जा रहा था कि अचानक सोनवर्षा राज की ओर से होंडा बाइक नं बीआर 19 एल 0593 एक सवार तेज रफ्तार से सिमरी बख्तियारपुर की ओर चला आ रहा था।

advt.

पहाड़पुर बाजार के समीप जबरदस्त ठोकर मार दी। जिससे दिनेश चौधरी गंभीर रूप से जख्मी हो गया वहां दिनेश कुमार मामूली रूप से जख्मी हो गया। दिनेश कुमार का सिमरी बख्तियारपुर में इलाज बाद छोड़ दिया गया वहीं दिनेश चौधरी का इलाज के क्रम में मौत हो गई।

शव घर पहुंचते ही परिजनों में कौहराम मच गया। पत्नी सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। पूर्व पंचायत समिति सदस्य संजय सिंह ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व दिनेश चौधरी की मां का देहांत हुआ है। अभी श्राद्ध कर्म भी पूरा नहीं हुआ बेटे की मौत हो गई। दुर्घटना पर दुःख वक्त करते हुए सरकार से राहत देने की मांग की है।

जप्त बाइक