दोनों वाहनों का चालक गंभीर रूप से जख्मी, एक को किया गया रेफर

सहरसा / भार्गव भारद्वाज : इस वक्त की सबसे बड़ी खबर सहरसा के महिषी थाना क्षेत्र से सामने आ रही है जहां बलुआहा पुल के समीप दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई है वहीं अन्य लोग जख्मी है। घटना दो वाहन स्कोर्पियो व पीक अप वेन के आमने सामने की है। जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नवहट्टा निवासी विरेन्द्र गुप्ता की 16 वर्षिय पुत्री राधा कुमारी अपने चार छात्रा के साथ पटना से वापस अपने घर नवहट्टा होली मनाने के लिए एक स्कार्पियो गाड़ी पर सवार होकर लौट रही थी। अहले सुबह करीब साढ़े पांच बजे जैसे ही बलुवाहा पुल स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा तो एक पिकअप वैन से दोनों वाहनों की सीधी टक्कर हो गई।

 

जिससे स्कार्पियो पर सवार राधा कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि स्कार्पियो चालक नवहट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमान नगर निवासी बेचन पासवान के पुत्र सिंटू कुमार पासवान व पीकअप के चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिससे दोनों वाहनों के चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने मृत छात्रा की शव को बाहर निकाला।

वहीं गंभीर रूप से जख्मी स्कार्पियो गाड़ी के चालक व पीकअप के चालकों को ईलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने सिंटू पासवान की हालत गंभीर देख चिंताजनक स्थिति में मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर कर दिया है। स्थानीय पुलिस ने छात्रा के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। उक्त घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : सड़क हादसा : अज्ञात वाहन की ठोकर से कार के उड़े परखच्चे,चालक की मौत