सांसद चौ.महबूब अली कैसर ने कहा मैं लोजपा और एनडीए का हिस्सा था, हूं और रहुंगा


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


गत दिनों विभिन्न मीडिया में खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के दुसरे दलों में जाने के अटकलों एवं फोटो शॉप खेल के बीच खगड़िया मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सांसद के स्थिति स्पष्ट कर दिया है। 

मीडिया प्रभारी के द्वारा जारी विज्ञप्ति में साफ तौर पर कहा गया है कि खगडिया सांसद चौ महबूब अली कैसर ने कहा कि मैं लोजपा पार्टी और एनडीए गठबंधन का हिस्सा था हूँ और रहूंगा ।


कुछ राजनीतिक दलों के लोगों द्वारा मीडिया या सोसल मीडिया में जो अफवाहें उडायी जा रही है वह गलत है । उन्होने साफ तौर से कहा कि न उनकी और से न पार्टी कि और से ऐसी कोई बात है कुछ लोग मीडिया में बने रहने के लिये ऐसे खबर निकालते रहते हैं । उन्होने दुसरे दल में जाने कि ख़बर का खंडन करते हुये कहा कि हमारी ऐसे कोई भी मंशा नही है हम जहाँ थे और जहाँ हैं वही रहेंगे । पार्टी को यह फैसला लेना है कि हम लड़े या नही।


हमारी तैयारी खगडिया लोकसभा सीट से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर शुरू हो चुकी है । डबल इंजन कि सरकार में विकास कि गति तेज हुई है । इसी सरकार में फरकिया जैसे क्षेत्रों में सड़कों का जाल बिछाने का काम शुरू किया है जो अनवरत जारी है । वर्षों से लालायित लोगों के बीच बिजली पहुँची तो नये राष्ट्रीय राजमार्ग फूलतौडा होते कुशेश्वर स्थान कि सहमति मिली । जल्द ही खगडिया से पूर्णिया फोरलेन सड़क कि प्रक्रिया शुरू होगी।


वहीं सांसद चौ महबूब अली कैसर के बयान पर सांसद प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह ने कहा कि इधर कुछ लोगों फोटोशॉप के माध्यम से सांसद के बारे में गलत अफवाह फैलाने का काम किया जा रहा था । उन्होने इसे ओछी राजनीति कहा । श्री सिंह ने कहा कि 2019 के चुनाव में देश में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने से और खगडिया लोकसभा क्षेत्र से चौ महबूब अली कैसर को सांसद बनने से कोई नही रोक सकता । इनके कार्यकाल में सड़क,बिजली ,पुल पुलिया के निर्माण में अभूतपूर्व कार्य हुआ । हम जनता के बीच लोकसभा चुनाव में पुन: राजग गठबंधन के प्रत्याशी के रुप में जायेंगे और जीत दर्ज कर पार्टी सहित देश हीत में कार्य करेंगे।