प्रताड़ना से तंग इस महिला ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार


खगड़िया से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


सुबे में सुशासन बाबू के शासन का कितना असर है इसका आमजनों पर तो छोड़िए खुद के पार्टी के पदाधिकारी पर भी देखने को मिल रहा है। 

पार्टी के जिला पद धारी महिला के साथ दुसरा कोई नहीं बल्कि उसके पति व बेटे इस कदर तंग तवाह कर रहे हैं कि वह अपना घर छोड़ बहन के यहां शरण ली हुई है और सुशासन बाबू की पुलिस मामले की जांच कर पल्ला झाड़ रही है। 


मामला खगड़िया जिले के मुप्फसिल थाना क्षेत्र के रहीमपुर पंचखुट्टी गांव रहने वाले राजेश कुमार की पत्नी पार्वती देवी का है। पार्वती देवी फिलहाल नशा मुक्ति अभियान के प्रमुख अध्यक्ष के समाज सुधार वाहनि की सदस्य हैं वही खगड़िया जिला जदयू महिला प्रकोष्ठ की उपाध्यक्ष पद पर आसीन हैं। 

पार्वती देवी ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कही है कि उसके पति एवं बेटे शिवशंकर का सम्पर्क अपराधिक छवि वाले लोगों से हो जाने के बाद वे दोनों शराब एवं गांजे के अवैध धंधे में लिप्त हो गया चुंकि पार्वती इन सब का घोर विरोधी है तो इस बात का विरोध कि तो दोनों उसके बाद मारपीट,तंग तबाह के साथ विभिन्न रुप में प्रताड़ित करने लगा। वही पार्वती देवी के द्वारा खरीदे गए एक अपाची बाईक का इस्तेमाल उसके बेटे तस्करी के लिए करने की बात कही है। 


इन सब बातों से तंग आकर पार्वती देवी अपना घर छोड़ बहन के यहां शरण ली हुई है लेकिन वहां भी उसे परेशान किया जा रहा है। हलांकि स्थानिय पुलिस मामले की छानबीन करने की बात कह रही है।