स्पीड ब्रेकर के समीप बाइक से नीचे गिरकर हो गई थी गंभीर रूप से जख्मी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) घर से स्कूल जानें के लिए निकली एक शिक्षिका सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गई, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना अनुमंडल क्षेत्र के तेलियाहाट-रंगिनियां चौक मार्ग के कुसमी स्कूल के समीप की बताई जा रही है। शिक्षिका की पहचान बनमा ईटहरी प्रखंड के महारस गांव निवासी शिक्षक संजीव कुमार की शिक्षिका पत्नी कविता कुमारी के रूप में की गई, वह प्रखंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय मकदमपुर में कार्यरत थीं।

घटना के संबंध में शिक्षक संजीव कुमार के भाई पत्रकार कुमोद सिंह ने बताया कि इन दिनों विद्यालय में बायोमेट्रिक हाजरी बनती है। सुबह 9 बजे बायोमैट्रिक्स हाजिरी बननी तय है। ऐसे में उनकी भाभी सुबह के 8:30 बजे स्कूल के ही एक शिक्षक की बाइक के पीछे बैठकर विद्यालय के लिए निकली। जैसे ही बाइक कुसमी स्कूल के निकट पहुंचा, वहां सड़क पर ब्रेकर काफी ऊंचा बना हुआ था। जिस पर तेजी से बाइक चढ़ी।

स्पीड ब्रेकर बाइक पर पीछे बैठी भाभी जी का संतुलन बिगड़ वो सिर के बल सड़क पर गिर पड़ी। आनन-फानन में पहले अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दी गई। सहरसा स्थित एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पत्रकार कुमोद सिंह ने बताया कि यह हृदय विदारक घटना है। शिक्षिका अपने पीछे तीन पुत्री व एक पुत्र छोड़ चली गई। बताते चलें कि शिक्षक संजीव कुमार प्रखंड के मध्य विद्यालय कासीमपुर के एचएम के पद पर कार्यरत हैं।‌ घटना से परिजनों सहित गांव शोक की लहर दौड़ गई है।‌