एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद, टॉप 20 की सूची में है शामिल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सलखुआ थाना अंतर्गत मुसहरनिंया पुल के समीप से सलखुआ थाना व बलवाहाट ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 25 हजार रूपए का इनामी टॉप 20 की सूची में शामिल बदमाश जोगेन यादव उर्फ जग्गा को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

मंगलवार को सलखुआ थाना में नवपदस्थापित दरोगा सरोज कुमार ने गिरफ्तारी की जानकारी साझा किया। गिरफ्तारी के संबंध में सहरसा पुलिस ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कुख्यात बदमाश किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए सलखुआ थाना क्षेत्र के मुसहरनिंया पुल के समीप पहुंचा हुआ है।

ये भी पढ़ें : दियारा में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाश गिरफ्तार

प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत सलखुआ थाना पुलिस व बलवाहाट ओपी पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया। पुलिस टीम जब मुसहरनिंया पुल के समीप पहुंचा तो एक व्यक्ति पुलिस को देख भागने लगा। जिसके बाद पुलिस बलों ने भाग रहे व्यक्ति को धड़ दबोचा। तलाशी के क्रम में उसके पास से एक देशी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

ये भी पढ़ें : सहरसा पुलिस ने लूटपाट की योजना बना रहे पांच बदमाश को किया गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाश की पहचान सलखुआ थाना क्षेत्र के चौराही गांव निवासी जयनारायण यादव का पुत्र जोगेन उर्फ जग्गा के रूप में की गई। गिरफ्तारी बदमाश जग्गा के उपर हाल के दिनों में सहरसा पुलिस द्वारा घोषित 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था। वहीं बदमाशों की बनाई गई टॉप 20 की सूची में में भी जोगेन उर्फ जग्गा शामिल हैं। गिरफ्तार बदमाश जग्गा पर कई मामले दर्ज हैं।

चलते चलते ये भी पढ़ें : टॉप 10 की सूची में शामिल बदमाश जग्गा यादव चढ़ा पुलिस के हत्थे