देशी कट्टा, जिंदा कारतूस, बाइक व मोबाइल बरामद, एक बदमाश निकला नाबालिग

सहरसा से वरिष्ठ पत्रकार अनिल वर्मा की रिपोर्ट : सहरसा जिले के बसनही थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर लूटपाट करने के लिए एकत्रित हुए पांच बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से देशी कट्टा, जिंदा कारतूस, बाइक व मोबाइल बरामद किया गया है। वहीं गिरफ्तार बदमाश में एक नाबालिग भी शामिल हैं।

गिरफ्तारी के संबंध में एसपी कार्यालय की ओर से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है जिसमें जानकारी साझा किया गया है। बताया गया है कि रविवार को सुचना प्राप्त हुई कि बसनही थाना क्षेत्र के डीह टोला के समीप 5-6 लोग बाइक लगा कर लूटपाट की नियत से एकत्रित हुआ है। प्राप्त सूचना का सत्यापन उपरांत कार्रवाई के लिए पुअनि जूही कुमारी को निर्देशित किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : सोनवर्षा राज के बसनही में राहगीरों से हथियार के बल पर छिनतई

प्राप्त निर्देश के आलोक में जूही कुमारी पुलिस बलों के साथ डीह टोला के समीप पहुंची तो पुलिस को देखकर सभी एकत्रित लोग भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने सभी को हिरासत में लेते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दिया। हिरासत में लिए गए व्यक्ति की तलाशी लेने पर दो देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : मधेपुरा के युवक की बसनही में हत्या, आंख फोड़ कान काटा

वहीं दो बाइक, पांच मोबाइल को जब्त करते हुए सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं गिरफ्तार बदमाशों की पहचान बसनही के रहने वाले राजकिशोर पासवान का पुत्र नीतीश कुमार, विलास पासवान के पुत्र सिंटू कुमार, भोला यादव के पुत्र पप्पू कुमार, डीह टोला के घूरो मंडल का पुत्र रविन कुमार एवं छाड़ापट्टी के रहने वाले अशोक पासवान के पुत्र मनखुश कुमार के रूप में की गई।

ये भी पढ़ें : हुजूर ! पति का हत्यारोपी सब केस उठाने की दे रहा है धमकी

सभी गिरफ्तार बदमाशों से आवश्यक पुछताछ उपरांत चार बदमाश को न्यायिक हिरासत में भेजते हुए एक नाबालिग बदमाश को किशोर न्याय परिषद् भेज दिया गया। माना जा रहा है कि पुलिस इन बदमाशों को घटना को अंजाम देने से पहले पकड़ एक बड़े अपराध की घटना को होने से रोक लिया।