जब्त 840 बोतलों में बंद 315 लीटर शराब के संबंध में डीएसपी ने पीसी कर दी जानकारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बलवाहाट ओपी के महम्मदपुर गांव में ओपी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर विभिन्न दो स्थानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त किया है। वहीं एक ऑटो एवं दो शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है। जब्त शराब 840 बोतलों में बंद 315 लीटर बताया गया है।

इस संबंध में बलवाहाट ओपी में बुधवार को सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी इम्तियाज अहमद ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुहम्मदपुर गांव से शराब की खेप लेकर ऑटो से खपाने के लिए ले जाया जा रहा है। पुलिस सूचना सत्यापन उपरांत छापेमारी कर दो व्यक्ति विजय कुमार सिंह व सोनू कुमार उर्फ पारू को गिरफ्तार किया। वहीं ऑटो नं बीआर 43 पी 4194 पर लदा 375 एमएल का 216 बोतल में बंद 81 लीटर शराब को जब्त कर लिया।

ये भी पढ़ें : ट्राली व हेन्ड बैग में रखा 38 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

वहीं डीएसपी ने हिरासत में लिए गए उपरोक्त दोनों कारोबारी से शक्ति से पुछताछ किया गया तो एक अन्य शराब के ठीकाने की जानकारी दी। प्राप्त जानकारी के बाद महम्मदपुर पंचायत के वार्ड नं पांच निवासी सुनील यादव के यहां छापेमारी की गई तो उसके मवेशी खटाल में रखा 375 एमएल का 624 बोतल जो करीब 234 लीटर शराब बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि हालांकि इस दौरान कारोबारी सुनील यादव पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया।

ओपी प्रभारी गुड्डू कुमार ने बताया कि दोनों स्थानों से पुलिस ने कुल 840 बोतलों में बंद 315 लीटर अंग्रेजी शराब जो झारखंड, हरियाणा निर्मित मॉकडावेल नं वन कंपनी का जब्त कर दो व्यक्ति को आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि जल्द शराब कारोबारी सुनील यादव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही इस मामले में जो भी संलिप्त हैं उसका नाम सामने लाया जाएगा।

YOU MAY ALSO LIKE : Cow is the basis of Hindu faith, must declare it national animal, Allahabad High Court says