वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा कारोबारी युवक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट ओपी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार युवक को उसके बाइक की डिक्की में रखा 4 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बाइक सवार युवक मादक पदार्थ गांजा का कारोबार करता था।

गिरफ्तारी के संबंध में एसपी कार्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति व ओपी प्रभारी कुलवंत कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टी करते हुए बताया गया कि मंगलवार को गश्ती के दौरान ओपी क्षेत्र के महम्मदपुर पंचायत के ऐनी चौक के समीप पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया।

किराना दुकान से 22 पुड़िया में बंद 119 ग्राम गांजा बरामद, केस दर्ज

वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार महम्मदपुर पंचायत की तरफ से आ रहा एक बाइक युवक को देखा गया। पुलिस टीम को वाहन जांच करते देखे जानें पर वह युवक अपनी बाइक घूमा कर भागने का प्रयास करने लगा। जिस पर वहां मौजूद एसआई कृष्णा कुमार को शंका होने पर पुलिस दल के साथ उसे खदेड़ कर पकड़ लिया गया।

ये भी पढ़ें ; सहरसा : लावारिस ट्रैक्टर पर मक्के की बोरी के नीचे से 1.13 क्विंटल गांजा बरामद

इस दौरान बाइक की तलाशी लेने पर प्लास्टिक में पैक किया गया 4 किलो गांजा बरामद उसके बाइक की डिक्की से बरामद किया गया । गांजा के साथ पकड़ा गया युवक ने पुछताछ में अपना नाम ऐनी वार्ड नंबर 10 निवासी शशि भूषण यादव बताया । उसने बताया कि गांजा का कारोबार करता है और बेचने के लिए ले जा रहा था ।

ओपी अध्यक्ष कुलवंत कुमार ने बताया कि एनडीपीएस धारा के तहत कारोबारी के विरोध प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है और पकड़े गए कारोबारी को न्यायिक हिरासत में सहरसा भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें : पौने 2 किलो गाजा 10 लीटर तारी के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार

यहां बताते चलें कि बिहार में शराबबंदी के बाद अन्य मादक पदार्थ की बिक्री में तेजी आई, जिसकी वजह से आए दिन मादक पदार्थ के साथ कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ रहा है। विगत कुछ दिन पहले सहरसा पुलिस ने महम्मदपुर पंचायत से अंतर राज्यीय मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में गांजा बरामद किया था। इस दौरान मादक पदार्थ कारोबारी व पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई थी।‌ पढ़े नीचे संबंधित खबर…!

चलते चलते ये भी पढ़ें : सहरसा में पुलिस व तस्करों के बीच एनकाउंटर, एक तस्कर जख्मी