काम कर साईकिल से वापस लौट रहे थे कि पीछे से बाइक सवार ने मार दी ठोकर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत एनएच 107 आरती पेट्रोल पंप के समीप काम कर घर वापस लौट रहे सरोजा पंचायत के धरहरा गांव के रहने वाले राजमिस्त्री महेंद्र तांती को बाइक सवार ने जोरदार ठोकर मार दी जिससे उसकी मौत अस्पताल ले जानें के दौरान रास्ते में हो गई।‌

मृतक राजमिस्त्री के पुत्र परिजन ने बताया कि मंगलवार को स्थानीय ओपी क्षेत्र के खजूरी गांव में राजमिस्त्री का काम करने गए थे। देर शाम जब वह काम करके वापस अपने साईकिल से गांव लौट रहे थे, कि एनएच 107 के आरती पेट्रोल पंप के समीप पीछे से आ रहे बाइक पर सवार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इसके बाद उसी के साथ काम कर के पीछे से आ रहे मजदूर और ओपी पुलिस के मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा इसकी सूचना उनके परिजनों को दी गई। सूचना पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे। वही ओपी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया।

बताया जाता है कि मृतक के पांच संतानों में तीन लड़के और दो लड़की है जिसमएं में तीन की शादी हो गई है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी पुनम देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।