हथियार के बल पर शादी की नियत से अपहरण, बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती : सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के नगर पंचायत अन्तर्गत रंगिनियां चौक के समीप से हथियार के बलपर एक नाबालिग युवती का शादी की नियत से अपहरण करने का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है वहीं युवती को भी बरामद कर लिया है।

घटना के संबंध में बख्तियारपुर थाना में एक एफआईआर अपहृत युवती जो कि मधेपुरा जिले के घैलाढ थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है के पिता ने दर्ज करवाते हुए आरोपी युवक बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस गली रोड निवासी प्रदीप भगत के पुत्र रवि भगत सहित परिजनों को घटना का नामजद आरोपी बनाया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : फेसबुक फ्रेंड ने झांसा देकर महिला को बच्चे संग किया अपहरण, बरामद

अपहरण के संबंध में पीड़ित ने दर्ज एफआईआर में कहा है कि चौरचंद पर्व के दिन अपने पुरे परिवार के साथ बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के एक गांव से लौट रहा था कि आरोपी युवक अपने परिजनों सहित अन्य अज्ञात लोगों के साथ रंगिनियां चौक के समीप एक चार चक्का वाहन से आया और नाबालिग पुत्री को हथियार के बल पर गाड़ी से जबरन उतार अपने गाड़ी पर बैठा भाग गया।

बख्तियारपुर थाना

पुरे मामले को लेकर बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुधाकर कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी युवक रवि कुमार अमन को उसके घर से छापेमारी कर गिरफ्तार कर न्यायालय में सुपूर्द कर दिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इसके अलावा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सहरसा कोर्ट के बाहर शनिवार को अपहृत लड़की को भी बरामद कर लिया है। जिसे कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया पुलिस के द्वारा की जा रही है। पुरा घटना क्रम प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीक हो रहा है पुलिस अग्रतर कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें : Unlock 4: सरकार ने अनलॉक 4 के लिए जारी किए दिशानिर्देश, सात सितंबर से चलेगी मेट्रो – https://www.amarujala.com/india-news/govt-of-india-announces-guidelines-for-unlock-4-to-be-in-force-till-september-30