श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर बनमा-ईटहरी प्रखंड के सुमगा गांव हुआ था कार्यक्रम

सुगमा पुलिस चौकी पर तैनात है सिविल जमादार अमरकांत झा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बिहार में शराब बंदी कानून लागू है इसको कराई से पालन के लिए पुलिस को बड़ी जिम्मेदारी दी गई लेकिन जब पुलिस कर्मी ही इस कानून का मजाक उड़ाते हुए आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आए है।

दारू के नशे में संगीत पर ठुमके लगा रह इस जमादार की किसी ने वीडियो बना पहले सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जिसके बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में खबर चलते ही सहरसा एसपी राकेश कुमार ने उन्हें तत्काल निलंबित कर मामले की जांच का आदेश जारी कर दिया है।

क्या है पुरा मामला –

बनमा-ईटहरी प्रखंड क्षेत्र के सहुरिया पंचायत अन्तर्गत सुगमा गांव में गत दो सितंबर को श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर दबंग युवा क्लब के तत्वावधान में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसका उद्घाटन भाजपा नेता किशोर कुमार मुन्ना एवं सोनवर्षा राज प्रखंड लोजपा अध्यक्ष दिनेश सिंह के द्वारा किया गया था।

सुरक्षा व्यवस्था के लिए स्थानिय ओपी पुलिस प्रभारी प्रभाष कुमार,सुगमा पुलिस चौकी पर तैनात जमादार अमरकांत झा सहित अन्य पुलिस बल तैनात थे। उद्धाटन के कुछ समय बाद ओपीध्यक्ष के वहां से निकलने के बाद जमादार अमरकांत झा नशे की हालत में वहां चल रहे कार्यक्रम में जमकर हुड़दंग के साथ डांस करते नजर आए।

इसी बीच किसी ने उनका वीडियो बना उसे वायरल कर दिया जो मीडिया में आ गया।