बाजार निवासी सनातन गुप्ता की मौत सड़क दुघर्टना तो अरविंद पंडित की सहरसा में कर दी गई थी हत्या


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


अनुमंडल स्थापना दिवस समारोह के मौके पर सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे मधेपुरा सांसद सह जाप संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने बीते दिनों सड़क दुर्घटना में मौत के शिकार हुए सिमरी बख्तियारपुर बाजार निवासी सनातन गुप्ता एवं सिमरी पंचायत के बरहकुरबा गांव निवासी अरविंद पंडित के परिजनों से सोमवार शाम घर पर पहुंच मुलाकात की और परिवार वालो को ढाढस बंधाया।

सांसद ने मृतक सनातन के परिवार को बीस हजार की आर्थिक मदद की और उनके दोनों बच्चे की आगे की पढ़ाई का भी जिम्मेवारी लेने की बात कही है। उन्होंने ने कहा कि इस दुख के धड़ी में उपर वाले उन्हें सहने की शक्ति दे।

इसके उपरांत सांसद ने पिछले दिनों सिमरी बख़्तियारपुर के बरकुरबा गांव निवासी अरविंद पंडित की हत्या किये जाने से मर्माहत पीड़ित परिवार के घर जा कर सांत्वना दी और हत्या की जाँच उच्च स्तरीय मांग की। सांसद ने कहा कि ये बहुत ही दुखद घटना है। पूरे बिहार में अपराधी का मनोबल बढ़ गया है, आज बिहार में कोई सुरक्षित नही है। अरविंद पंडित की हत्या की जाँच के लिए उच्च पदाधिकारी से मिल कर जाँच की मांग रखने की बात की।

इस मौके पर जाप नेता पुनपुन यादव ने कहा कि हम सभी लोग मृतक सनातन और अरविंद के परिवार के साथ है। उन्होंने कहा कि हमें आश्चर्य लगा कि स्थानिय विधायक सह मंत्री एवं यहां के सांसद इन दोनों परिवार से अबतक मिलने तक की जहमत नहीं उठाई। लेकिन दुसरे लोकसभा के सांसद पप्पू यादव ने मिलकर एवं आर्थिक सहायता कर दे वे आज साबित कर दिये कि वह सच में जरूरतमंदों के मददगार है चाहे वह किसी क्षेत्र के रहने वाले क्यों ना हो।


इस मौके पर  पुनपुन यादव,संजय यादव,शैलेन्द्र शेखर,शशि यादव,मनोज यादव,अंगद यादव,सददेव चौधरी,प्रणव आनंद,नरेश निराला,पूर्व बीडीओ गौतम कृष्णा,चंद्रकिशोर आदि जाप नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।