परसबन्नी इंटर स्तरीय विद्यालय मे लोजद नेताओं की बैठक आयोजित


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


अनुमंडल अंतर्गत बनमा-ईटहरी प्रखंड के जमाल नगर पंचायत के परसबन्नी स्थित इंटर स्तरीय विद्यालय के प्रांगण में रविवार को युवा लोजद की बैठक आयोजित की गई।

बैठक की अध्यक्षता शत्रुघ्न कुमार ने की‌। इस बैठक में सर्वसम्मति से घनश्याम यादव को युवा लोजद का प्रखंड अध्यक्ष बनाया गया।इस मौके पर बैठक को संबोधित करते हुए युवा लोजद के जिला अध्यक्ष धीरेंद्र यादव ने कहा कि गरीबों के नेता शरद यादव जी के नेतृत्व में हम सभी लोकतांत्रिक जनता दल के सिपाही है। उन्होंने कहा कि बनमा प्रखंड में घनश्याम यादव के नेतृत्व में युवा को मजबूती मिलेगी।

बैठक को संबोधित करते हुए लोजद के प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश रंजन ने कहा कि देश आज एक ऐसे दौर से गुजर रहा है जहां भूख, रोजगार, गरीबी जैसे मुद्दे के बजाय जाति और धर्म की राजनीति की जा रही है। लोजद धर्म के बजाय भूख और जाति के बजाय रोजगार की बात करेगा। जल्द ही जिले के सबसे पिछड़े प्रखंड की समस्याओं से जिले के बाबुओं को अवगत कराया जायेगा।

बैठक को जिला अध्यक्ष धनिक लाल मुखिया ने भी संबोधित करते हुए कहा कि बनमा कोसी का सबसे पिछड़ा क्षेत्र है‌। उद्योग विहीन क्षेत्र होने के कारण यहां से प्रतिदिन हजारों लोगों का पलायन जारी है। इस सरकार में युवाओं के रोजगार पर ध्यान देना मुनासिब नहीं समझा जा रहा है। लोजद यहां की समस्या के लिए जल्द ही बड़ी लड़ाई लड़ेंगी।


इस मौके पर वीरेंद्र शेखर,  रणविजय यादव, ब्रजकिशोर पोद्दार, शाहनवाज, संजीव कुमार,  पिंटू यादव, रंजन कुमार, बबन यादव, संजीव कुमार, शिव शंकर,  राणा, सज्जन, सुशील कुमार,  बेचन कुमार सहित अन्य उपस्थित रहे।