चाकू एवं कुल्हाड़ी के बल शौच करने जाने के क्रम में बारात को देना चाहा अंजाम


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


जिले के बनमा-ईटहरी प्रखंड क्षेत्र में एक बार हबस के दरिंदों का शिकार होने से बाल-बाल बच गई एक महिला। शौच करने गई इस महिला के साथ गांव के ही दो युवकों ने चाकू एवं कुल्हाड़ी के बल पर इस महिला के अस्मत लूटने का असफल प्रयास किया गया। 

मामला ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव का है। पीड़ित महिला ने ओपी पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए सुरक्षा की बात कही है।। इस संबंध में लिखित आवेदन महिला के द्वारा दिया गया है। बारदात मंगलवार की रात की है महिला घर से बाहर शौच करने निकली महिला के साथ उसके ही गांव के दो युवको के द्वारा धारदार हथियार का भय दिखाकर दुष्कर्म करने के नीयत से उसके साथ जोर जबर्दस्ती करने का प्रयास करने लगा । इसके अलावे दोनों युवको के द्वारा जान से मार कर वहीं दफनाने की धमकी भी महिला को दिया गया।


खौफजदा पीड़ित महिला के परिजनो ने महिला को लेकर बुधवार को ओपी पुलिस के पास पहुंच सुरक्षा का गुहार लगाते हुए न्याय देने की मांग किया।

पीड़ित महिला ने अपने आवेदन में कही है कि दिनांक 25 सितंबर मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे के आसपास मैं शौच के लिए अपने घर से दक्षिण दिशा में गई थी कि अचानक हमारे ही गांव के मनोहर यादव के पुत्र दिलीप यादव ने चाकू का भय दिखाकर और दूसरा एक अज्ञात व्यक्ति हाथ में छोटा कुल्हारी के साथ आया। दोनों ने मुझे जान का भय दिखाकर पूरब दिशा में बांस- बिट्टी के तरफ दुष्कर्म करने के नीयत से घसीटते हुए ले गया। वहीं मेरे द्वारा चिल्लाने पर बोला चुप रहो तो मैं बहुत अच्छा से रखूंगा नहीं तो जान मार कर यहीं दफना दूंगा। 


इसके अलावे आवेदन में कहा गया है कि मैं पुन: चिल्लाने लगी तो अंधेरे का फायदा उठाकर मुझे वहीं छोड़ दोनों पूरब दिशा की ओर भाग गया।
इस बावत प्रभारी ओपीध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। मामले की छानबीन करने हेतु जांच पड़ताल में जा रहे हैं।