एटीएम से निकासी कर रहे एक व्यक्ति ने मांगी मदद तो धोखाधड़ी कर बीस हजार निकाल चलते बना


सोनवर्षा राज (सहरसा) से सहयोगी संवाददाता अमित कुमार की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के सोनवर्षा राज प्रखंड के मुख्य बाजार में लगे एसबीआई के एटीएम मशीन से रूपए निकासी करने में हो रहे परेशानी के लिए जब एक उपभोक्ता वकील मुखिया ने पास खड़े एक युवक उदय शंकर गुप्ता से मदद मांगी तो उस युवक ने मदद के नाम पर धोखाधड़ी कर 20 हजार रुपए निकाल चलते बना। 

हालांकि पीड़ित व्यक्ति वकील मुखिया के मोबाइल पर जैसे ही निकासी का मैसेज वह चौंका सामने से वही मददगार युवक भाग रहा था हो हल्ला मचाने पर स्थानिय लोगों ने उसे पकड़ लिया। जबतक पुलिस को सूचना दी गई पुलिस आती तब तक उस युवक को पेड़ से बांध दिया गया। 

घटित घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार इस प्रखंड के फतेहपुर गांव निवासी वकील मुखिया सोनबरसा राज बाजार स्थित एसबीआइ एटीएम में रुपये निकालने पहुंचा। उसको एटीएम से रुपये की निकासी करने में आ रही दिक्कत को देख वहां पर मौजूद सहसोल गांव निवासी पोस्टमास्टर नवकांत गुप्ता के पुत्र उदय शंकर गुप्ता से उसने मदद मांगी। मदद के नाम पर आगे आए उदय शंकर ने धोखाधड़ी से युवक के एटीएम से 20 हजार रुपये की निकासी कर वहां से निकल गया। 

पीड़ित वकील मुखिया के मोबाइल पर 20 हजार रुपये की निकासी के मैसेज आने पर धोखाधड़ी का एहसास हुआ। जिसके बाद पीड़ित वकील मुखिया ने युवक को पकड़ने को लेकर शोर मचाया। तब जाकर स्थानीय ग्रामीणों द्वारा युवक को खदेड़ कर पकड़ा गया। जिसे पुलिस के आने तक पेड़ से बांधे रखा। उक्त बाबत सोनबरसा थानाध्यक्ष मो. इजहार आलम ने बताया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।