ग्रामीणों ने मौके ए वारदात से देर रात आरोपी को कर दिया पुलिस के हवाले


भाभी ने पुलिस में दर्ज कराई केश, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती।


उस महिला का पति रहता है परदेश में, गर्मी अधिक थी और घर का बिजली पंखा हो गया खराब। उसने अपने ननदोषी के चचेरे भाई को पंखा ठीक करने के लिए बुलाया। देर रात पंखा ठीक करने आए ननदोषी के चचेरे भाई ने मौका देख भाभी को अपनी गिरफ्त में ले हबस का शिकार बनाने की कोशिश करने लगा लेकिन भाभी के हो हल्ला करने पर वह इसमें कामयाब नही हो पाया उल्टे ग्रामीणों ने उसे मौके ए वारदात से पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

उपरोक्त मामला सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी प्रखंड के खुरेशान गांव का है । हुआ यूं कि अनिता देवी नामक एक महिला जिसका पति रोजी रोटी की तलाश में परदेश गया हुआ है। घर में छोटे छोटे बच्चे के साथ वह अकेली रहती है। घर में लगे बिजली का पंखा खराब हो गया तो वह अपने जान पहचान वाले सौनवर्षा राज प्रखंड के राजवारा के सोहा टोला में रहने वाले ननदोषी के चचेरे भाई जय-जय राम को पंखा ठीक करने के लिए फोन कर बोली। 


चचेरे ननदोषी जय जय राम देर रात पंखा ठीक करने भाभी के घर पहुंच इस बीच बच्चे सब सो गए। अकेली महिला देख उसका नियत डोल गया उसने भाभी को आगोश में ले हबस का शिकार बनाने का प्रयास करने लगा लेकिन भाभी के द्वारा हो हल्ला करने पर उसके मंसुबों पर पानी फिर गया ग्रामीणों ने उसे पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।


इस बाबत ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि महिला के लिखित आवेदन पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है है वहीं आरोपी को हिरासत में ले न्यायायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल शुरू कर दिया है।