एलजेपी नेता अमरेन्द्र यादव ने बीडीओ से लिखित शिकायती आवेदन दे की जांच की मांग


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) Brajesh Bharti.


अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी प्रखंड अन्तर्गत मध्य विद्यालय सरवेला हरिजन टोला के प्रधानाध्यापक मनोज चौधरी पर विभिन्न स्कूल मद की लाखों की सरकारी राशि गबन कर लेने का आरोप लग गया है।

इस संबंध में लोजपा नेता अमरेन्द्र कुमार यादव ने एक पत्र प्रखंड विकास पदाधिकारी बनमा-ईटहरी को देकर जांच की मांग किया है। 


प्रखंड विकास पदाधिकारी को दिए गए आवेदन में लोजपा नेता ने कहा है कि मध्य विद्यालय सरवेला मुसहरी के प्रधानाध्यापक मनोज चौधरी के द्वारा विगत दो वर्षों से छात्रवृति, पोशाक एवं नेपकिन की राशि छात्राओं के बीच नही वितरण किया गया है।


ग्रामीणों ने साफ तौर पर इस नेता को बताया है कि छात्रवृत्ति, पोशाक एवं नेपकिन दो वर्षों से छात्र – छात्राओं के बीच अभी तक नहीं वितरण किया है जबकि एचएम ने ये सभी राशि का उठाव कर लिया है। इतना ही नहीं भवन मद की सभी राशि का निकाशी के बाद भी अबतक भवन अधुरा पड़ा है। 
ग्रामीणों ने कहा है कि एमडीएम एचएम के मनमर्जी से चलता है कभी भी मीनू का पालन यहां नहीं हुआ है जबकि ग्रामीण इस बात की शिकायत करते हैं तो एचएम अनसुना कर देता है। 

लोजपा नेता ने कहा कि मुझे लोक शिक्षा समिति के वरीय प्रेरक रंजीत कुमार रंजन द्वारा जानकारी मिला कि लोक शिक्षा समिति के लिए दिए गए सरकारी राशि का भी उठाव कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि बिना विभागीय मिलीभगत से एक एचएम इतना सब कुछ नहीं कर सकता है। कुछ तुम खाओ कुछ हमें भी खिलाओं की तर्ज पर इस विद्यालय के एचएम स्कूल का संचालन कर रहे हैं। 
हालांकि उपरोक्त सभी आरोपों को एचएम मनोज चौधरी वेबूनियाद एवं मनगढ़ंत बताया है।