ननिहाल में रहती थी मृतिका,घास काटने गई नानी को ढूंढने गई थी बहियार


पुलिस ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट बाद ही मौत की गुत्थी सुलझने की उम्मीद


सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-


सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के मुन्दीचक बहियार से एक नवविवाहित युवती का शव बरामद किया गया है। 

मृतिका की पहचान मुन्दीचक गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव उर्फ फोचो की 18 वर्षीय नतीनी रेणु कुमारी के रूप में हुई है। वह अपने ननिहाल में ही रहती थी। 


वही पुलिस को मामले की सुचना देने पर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतू सहरसा भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।


इस संबंध में मृतिका ने नाना ने ओपी पुलिस को लिखित आवेदन दे नातीन के पानी में डुबने से मौत होने की संभावना जताई है। 

वही घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि रेणु बहियार घास काटने गई अपनी नानी को ढूंढने गई हुई थी जब नानी बहियार में नहीं मिली तो वह वापस अपने ननिहाल स्थित घर आ रही थी कि खड़ड़ा धार में पैर फिसलने से गहरे पानी में चली गई जिसमें वह पानी में डुब गई जिससे उसकी मौत हो गई।


मृतिका नवविवाहिता युवती का घर सलखुआ थाना क्षेत्र के माठा गांव बताया जाता है। जो मध्य विद्यालय सलखुआ के दसवें क्लास की छात्रा है। लेकिन वह जन्म से ही अपने नाना के घर मुंदीचक में ही रहती थी। युवती की शादी दो माह पहले ओपी क्षेत्र के रसलपुर गांव निवासी मौसम कुमार यादव के साथ हुई थी।

ओपी पुलिस के एएसआई उदय नाथ शर्मा ने बताया प्रथम दृष्टया बरामद शव को देखने से ऐसा नहीं लग रहा है कि उसकी पानी में डुबने से मौत हुई है पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया है रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा होगा। पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रख मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।