क्षेत्र का विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता : रजनीवाला


सोनवर्षा राज से सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-


सहरसाजिले के सोनबर्षा राज प्रखंड के विराटपुर पंचायत अंतर्गत गाजीपैता गांव में जिला परिषद सदस्या रजनीवाला ने साढ़े सात लाख की राशि से बनने वाले पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया।

यह सड़क बन्देलाल यादव के घर से रंजन सिंह के घर तक बनेगी। मिट्टी भराई एवं सोलिंग के बाद अब ढ़लाई कार्य प्रारंभ कर दिया गया है दस दिनों बाद सड़क पर आमजनों का आवागमन सुचारू रूप से शुरू हो जायेगा।


शिलान्यास के मौके पर जिप सदस्या पूर्व मुखिया बनमा-ईटहरी प्रखंड के रसलपुर पंचायत अनिल यादव की पत्नी रजनीवाला ने अपनी ओर से करवाए जा रहे विभिन्न सड़कों के निर्माण कार्य का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि आगामी कुछ दिनों में उनकी ओर से कई योजनाओं का शिलान्यास एवं उदघाटन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता है। क्षेत्र के सभी कच्ची सड़को को पक्का करना,नाली निर्माण कराना सहित अन्य विकास कार्य को धरातल पर लाने के लिए सदैव प्रयासरत रही हूं और यह काम आगे भी जारी रहेगा।



उन्होंने कही कि ज़िला परिषद क्षेत्र के विकास के लिए वह अपने स्तर से हर संभव प्रयास कर रही है। सड़क निर्माण की लागत 7लाख 44 हजार 500 रुपए आएगी ।


इस मौके पर रमेन्द्र सिंह,अमरेन्द्र प्रसाद यादव,रतन कुमार सिंह,उपेंद्र प्रसाद यादव,सदानंद यादव,अनिल प्रसाद यादव,मोती प्रसाद सिंह,बन्देलाल यादव,दिलीप यादव,चुलाय यादव सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।