सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव का मामला

आरोपी असफल दुष्कर्मी बोला मेरी बीवी नाटी है तुम अच्छी लगती हों फिर….!

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

वह महिला अपने दरबाजे पर बैठी थी शाम ढलने को आतूर था इसी बीच गांव के ही एक युवक दरवाजे पर चढ़ पहले गाली गलौज किया और जैसे ही मौका मिला उस महिला को अपने हबस का शिकार बनाने के लिए आतुर हो गया। इसी बीच किसी अन्य के इन्ट्री हो जाने की वजह से महिला का अस्मत बची।

हालांकि अस्मत तो बच गई लेकिन सनकी इतने से शांत नहीं हुआ वह दुष्कर्म में असफल होने के बाद उस अवला के बास बाड़ी में अपने गुस्से को उतार उसमें आग लगा दिया।

पुलिस उपरोक्त मामले को लेकर मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है। हालांकि आरोपी युवक को ग्रामीणों की मदद से पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

यह मामला सहरसा जिले के बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव का है। गांव के एक महिला के साथ गांव के ही एक युवक के द्वारा दुर्ष्कम करने का असफल प्रयास करने व उपरोक्त बातें को लेकर मुकदमा दर्ज कराने पर महिला को जान से मारने की धमकी दिया गया। इसको लेकर पीड़ित महिला ने सलखुआ थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पहलाम गांव निवासी पीड़ित महिला ने अपने आवेदन में कहा है कि गुरूवार की शाम करीब 6 बजे के आसपास अपने दरवाजे पर बैठी थी कि मेरे ग्रामीण मोहम्मद जब्बार आलम के पुत्र मोहम्मद फैयाज आलम ने मेरे दरवाजे पर आया और गाली गलौज करते हुए दुर्ष्कम करने का असफल प्रयास करने लगा। कहा मेरी बीबी नाटी है तुम अच्छी लगती हो।

वहीं आवेदन में कहा है कि ग्रामीण को आता देख भागने लगा और भागने के क्रम में धमकी देते हुए कहा कि अगर मुकदमा वगैरह करोगी तो छूड़ा मार दूंगा। इसके बाद बसबिट्टी में 60 बांस कटा हुआ था जिसमें किरासन तेल छिड़कर युवक के द्वारा आग लगा दिया गया। बांसबिट्टी में आग लगने व फैलने के बाद आसपास के घर भी जलने से बाल-बाल बच गया। जिसे बुझाने के लिए दमकल को आना पड़ा।

ग्रामीणों की सहयोग से युवक को पकड़ लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं युवक के द्वारा इससे पहले भी गलत नीयत से बार-बार तंग-तबाह किया जाता था।

इस बावत ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की छानबीन किया जा रहा है। वहीं उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक मोहम्मद फैयाज आलम को शुक्रवार को न्यायालय भेज दिया गया है।