अपने ही घर में कर रहा था दिवाल प्लास्टर की आ गया विधुत तार की चपेट में

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी प्रखंड स्थित हथमंडलडीह गांव में रविवार की दोपहर बिजली की करंट से 25 वर्षीय युवक की हुई मौत।

घटना को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि गांव के भगत टोला में अपने ही घर मैं धर्मेंद्र भगत प्लास्टर कर रहा था जिसमें दीवाल भीगने के बाद नीचे पानी जमा हुआ था किसी कारण बस घर के बिजली की तार टूट कर गिर गया जिससे जमीन में अर्थ के कारण करंट लगने से 25 वर्षीय धर्मेंद्र भगत बुरी तरह जख्मी हो गया।

परिजनों द्वारा जब तक प्राथमिक उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनमा-ईटहरी लाने के बाद स्वास्थ केन्द्र पूरी तरह बंद होने के कारण इलाज में विलंब हुई। जिसके उपरांत परिजनों ने बाजार स्थित निजी क्लीनिक ले जा रहा था जिस दौरान रास्ते में धर्मेंद्र की मौत हो गई।

इस बाबत कनीय विद्युत अभियंता संजय कुमार ने बताया कि हथमंडल गांव में पूर्व में भी इस तरह की घटना हुई थी फिर भी लोग सजग नहीं हैं। विभाग से जानकारी प्राप्त कर रहे हैं उचित कार्यवाही की जाएगी। इस बाबत ओपी अध्यक्ष प्रभास कुमार ने बताया कि अब तक घटना की सूचना नहीं है । सुचना होने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।