भाग रहे आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अनुमंडल अंतर्गत बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के जमालनगर पंचायत के कलोतवा गांव में 27 अप्रैल की रात्रि घर में सो रही एक युवती के साथ गांव के ही एक युवक ने रात के अंधेरे में घर घुस कर दुष्कर्म का असफल प्रयास किया।

हलांकि ग्रामीणों की मदद से आरोपी युवक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया गया है। वही पीड़ित युवती की मां ने पुलिस में मामला दर्ज करवा इंसाफ की गुहार लगाई है।

घटना के संबंध में कलोतवा जमालनगर गांव निवासी पीड़ित युवती की मां ने अपने आवेदन में कही है कि दिनांक 27 अप्रैल की रात्रि करीब साढ़े नो बजे के आसपास मैं खा-पीकर अपने 18 वर्षीय पुत्री के साथ अपने घर में सोई हुई थी कि मेरे पड़ोसी मो अनवर का पुत्र मो फैयाज मेरे घर में घूस गया। घर में घूसने के बाद मेरी बच्ची के साथ बुरी नीयत से कपड़ा वगैरह फार कर बुरी नियत से दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा।

मेरी बच्ची के चिल्लाने पर मेरी नींद खुल गई। हो-हल्ला करने लगी तो मुझे लप्पड़-थप्पर से मारपीट करने लगा तथा मेरी बच्ची का मुंह बंद कर खींचने लगा और उसे नग्न कर दिया। इसके अलावे मेरे घर में रखा सिलाई मशीन और कोठी में रखा चावल-गेंहू वगैरह को बाहर निकाल फेंक दिया।

वहीं अगल-बगल के पड़ोसी के आने पर मो फैयाज भागने लगा। जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया तब चिल्ला-चिल्लाकर बोलने लगा तुम्हारा सारा खानदान को जान से मार देंगे। वहीं पुलिस को बुलाकर युवक को सूपूर्द कर दिया।

इस बावत ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन किया जा रहा है। वहीं गिरफ्तार आरोपी मो फैयाज को न्यायालय भेज दिया गया है।