शिक्षा से ही व्यक्ति व समाज का होगा सम्पूर्ण विकास : अरहुल देवी

सोनवर्षाराज के मैना भगवती स्थान के समीप खोले गये इस स्कूल में होगी नर्सरी से सात वर्ग तक की पढ़ाई

सोनवर्षाराज(सहरसा) से हमारे सहयोगी संवाददाता की रिपोर्ट :-

प्रखंड के एनएच 107 सोनवर्षाराज- माली चौक सड़क पर स्थित भगवती स्थान के समीप मंगलवार को जिला परिषद अध्यक्षा अरहुल देवी, पूर्व डीएसपी गजेन्द्र यादव, भूमि विकास बैंक चेयरमैन भवेश भारती,जिप सदस्य अमरेन्द्र भास्कर, प्रखंड प्रमुख ललीता देवी ने केयर स्किल्स एकेडमी स्कूल का उद्घाटन संयुक्त रूप से फीता काट किया।

इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अध्यक्षा ने कही कि आज शिक्षा से ही व्यक्ति व समाज का सम्पूर्ण विकास संभव है इसलिए सभी लोग शिक्षा पर विशेष ध्यान दें। उन्होनें कही बच्चे शिक्षित होंगे तो देश का भविष्य उज्जवल बनेगा।

पूर्व डीएसपी सहित अन्य वक्ताओं ने कहा कि आज निजी स्कूल लोगों की जरूरत हो गई है। सरकारी स्कूलों में शिक्षा का स्तर किसी से छुपा नहीं है ऐसे में निजी स्कूल की जरूरत व चुनौती बढ़ गई है।
जो स्कूल अच्छी शिक्षा देगी वह आगे बढ़ कर अपना व समाज का नाम रौशन करेगा।

स्कूल के डायरेक्टर आशुतोष आनंद व प्राचार्य रोहित यादव ने बताया कि जहां इस स्कूल की स्थापना की गई है इस समाज के लिए अति आवश्यक थी वहीं आसपास के बच्चों को अच्छे स्कूल की जरूरत को ध्यान में रख यह स्कूल खोला गया। स्कूल में बिना किसी एडमिशन फीस के नामांकन लिया जा रहा है। सीबीएसई पैटर्न पर आधारित शिक्षा पद्धति के साथ योग्य व उच्च शिक्षित शिक्षकों की पुरी टीम के द्वारा बच्चों की शिक्षा पर काम करेगी।

इस मौके पर पूर्व जिप सदस्य सुधीर यादव, मुखिया प्रतिनिधि दिनेश राम, उपमुखिया अशोक मिस्त्री,अखिलेश यादव,रोज वैली स्कूल के डायरेक्टर राजीव कुमार,मनोहर डाडला, विप्लव कुमार,मो सफी अहमद सहित अन्य लोग मौजूद रहे।