वो मासूम चिल्लाती रही लेकिन वहसी दरिन्दा ने मुंह में कपड़ा ठुस रिस्ते को कर दिया सर्मशार

पुलिस मासूम को मेडिकल करा आरोप को गिरफ्तार कर लिया है।

ब्रजेश भारती की रिपोर्ट : सिमरी बख्तियारपुर,सहरसा।

बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में एक पड़ोस के चाचा ने हवस की दरिन्दगी पार करते हुये शौच करने गई एक नावालिंग भतिजी के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया।

मासूम को मेडिकल हेतू ले जाती पुलिस

पुलिस ने पीड़ीता के पिता के आवेदन पर मामला दर्ज कर बच्ची को मेडिकल हेतू सहरसा भेज दिया गया है वही आरोपी युवक को गिरफ्तार पुछताछ किया जा रहा हैं।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनपुर गांव के जोगिन्द्र साह का पुत्र सिको कुमार ने रिस्ते की 11 वर्षीय भतिजी के साथ उस वक्त दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जब व दिन 11 बजे घर के बगल में शौच करने जा रही थी। दरिन्दा सिको कुमार ने जबरदस्ती मासुम को बगल के मकई खेत में ले जा कर अपने हवश का शिकार बनाना शुरू कर दिया।

मासूम के चिल्लाने व कराहने पर वह वहसी दरिन्दा ने मुंह में कपड़ा ठुस उसे अपने हवश का शिकार घंटों बनाता रहा। बच्ची के बदहवाश घर पहुंचने पर मामले की जानकारी परिजनों को हुई।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजय नारायण यादव ने मामले का स्वंय संज्ञान लेते हुये घटना स्थल का निरक्षण कर थानाध्यक्ष को आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिये।

वही उन्होनें ने बताया कि पुलिस ने तत्वरित कार्यवाही करते हुये आरोपी युवक सिको कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुछताछ कर न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया जायेगा।