क्रीम कलर का पेन्ट व शर्ट पहने शव की नहीं हो पाई शिनाख्त

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-

सहरसा-मधेपुरा रेलखंड के बैजनाथपुर मिठाई रेलवे स्टेशन के बीच परिहारपुर गांव के पास रेलवे ट्रेक पर एक अधेड़ व्यक्ति का सिर कटा शव मिला है जिससे क्षेत्र में शनशनी फैल गई है।

शव को देखने आसपास के ग्रामीण पहुंच रहे हैं लेकिन शव की पहचान नहीं हो पा रही हैं। प्रथम दृष्टया हत्या कर शव को यहां रख आत्महत्या का मामला बनाने की कोशिश लग रही है।

धटना की जानकारी बैजनाथपुर रेलवे स्टेशन मास्टर जीवन प्रकास ने बैजनाथपुर ओपी प्रभारी शंभूनाथसिंह को दी सुचना मिलने पर ओपी प्रभारी ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की तहकिकात करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

शव की शिनाख्त नही हो पाई है उपस्थित लोगों एवं पुलिस ने तहकीकात के बाद बताया कि किसी ने इसे अन्यत्र हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक पर लाकर आत्महत्या का रूप देने की कोशीश की गई है मृतक क्रीम कलर का फुलपैंट और शर्ट पहना हुआ है शव को रेलवे ट्रेक पर इस प्रकार रखा गया था कि ट्रेन ने उनका शर धर से अलग कर दिया है । घटना स्थल के पास लगे गेहूं के खेतों देखने से प्रतित होता है कि इसी गेहू के खेत में बाहर से आकर अपराधियों ने इनकी हत्या कर शव को ट्रेक पर रख दिया है ।