रिटेलर मिट में कम्पनी के अधिकारीयों ने साझा की जानकारी

किफायती दामों के कारण चाईना मोबाईल को टक्कर देने में हो रही हैं सक्षम 

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

फीचर व स्मार्टफोन बनाने वाली देशी मोबाईल कम्पनी मेफ मोबाईल ने सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र में अपनी धमाकेदार इन्ट्री कर दी।

शुक्रवार को नगर पंचायत स्थित मुख्य बाजार के शिव मंदिर के समीप उपरी तल स्थित द सुनीता शॉप में आयोजित रिटेलर मिट में कम्पनी के अधिकारीयों ने इस संबंध में उपस्थित लोगों से इस संबंध में जानकारी साझा की।

चाइना मोबाइल को टक्कर देने किफायती दाम पर मेफ मोबाइल सिमरी बख़्तियारपुर, सलखुआ और बनमा बाजार में आ चुका है। मेफ कम्पनी के अधिकारियों ने इस मौके पर रिटेलर को संबोधित करते हुए कम्पनी के एएसएम सूरज रॉय ने बताया कि मेफ हमेशा से अपने बेहतरीन प्रोडक्ट के लिए जानी जाती रही है और आगे भी हम ग्राहकों को यह विश्वास दिलाते है कि हमारे प्रोडक्ट आपके दिल को छू लेंगे।

इस मौके पर मेफ के टीएम राहुल कुमार ने बताया कि हम रिटेलर से लेकर ग्राहकों को आश्वस्त कर दे कि सेल और सर्विस के मामले में जल्द ही सिमरी बख़्तियारपुर में पहला स्थान प्राप्त कर लेंगे। कम्पनी के डिस्ट्रीब्यूटर ने बताया कि वर्तमान में मेफ के बेहतरीन मोबाइल रेंज उपलब्ध है।

परंतु सबसे ज्यादा चर्चा गोल्ड, एक्स वन, एक्स फाइव, नेमो, सोलो, लोगन, एलिजेंस, सुपर डीजे, ब्लेड, प्रो प्लस, प्राइम सहित कई अन्य सेट की है।

यहां यह बता दे कि मेफ मोबाइल एक घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड है।इसकी स्थापना 2013 में हुई थी और कंपनी नई दिल्ली की है।यह कंपनी किफायती फोन बनाती है।इस ब्रांड के फीचर फोन के साथ स्मार्टफोन मार्केट में आते हैं।