प्रखंड ई-किसान भवन में बैठक आयोजित,बिजली बिल से लोग है परेशान

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

प्रखंड स्थित ई-किसान भवन में गुरूवार को एक बैठक आयोजित कर लोगों को स्थाई लोक अदालत के संबंध में जानकारी दी गई।

स्थाई लोक अदालत के सदस्य चंद्रनाथ प्रसाद सिंह ने उपस्थित लोगों को जानकारी देते हुये कहा कि विधिक सेवा प्राधिकार अधिनियम की धारा 22 बी के अंतर्गत स्थाई लोक अदालत का सहरसा में गठन किया गया। जो विगत 2 नबम्बर 17 से ही चालू है।

श्री सिंह ने लोगो को बताया की इस स्थाई लोक अदालत में बिजली बिल की समस्या, स्वास्थ्य विभाग का मामला, पानी, आपूर्ति, स्वक्षता, बीमा सेवा सहित कोई मामला आपका है तो इस अदालत में आप अपनी शिकायत कर सकते है। आपका समस्या का समाधान इस अदालत में समाधान होगा।

स्थाई लोक अदालत में आमलोगों की छोटी छोटी समस्याओं का समाधान होगा। नित दिन नए नए समस्या से परेशान लोगो को स्थायी लोक अदालत जाना चाहिये वहा उसका समस्या का समाधान होगा।

बैठक में अधिक्तर लोगों ने बिजली से जुड़े ज्यादा मामले के संबंध में अपनी समस्या सुनाई। लोगो का कहना था कि बिजली बिल अनाप-सनाप आता रहता है लेकिन शिकायत के बाद भी कोई समाधान नही होता है। वही जल्दी बिजली बिल का सुधार भी नही होता है। लोगो की बात सुनकर सदस्य श्री सिंह ने कहा कि स्थाई अदालत में आवेदन दे, आपकी समस्या का समाधान होगा। बैठक में बीडीओ चंदा कुमारी, पीएलभी प्रमोद कुमार, प्रमोद कुमार परमहंस उपस्थित थे।