ग्रामीणों ने ड्राइवर को नदी से निकाला,अस्पताल में भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ प्रखंड अन्तगर्त पूर्व कोशी तटबंध के अन्दर पहलवान घाट पर शुक्रवार दोपहर बाद नदी में नाव पर सवार एक जीप ड्राइवर सहित नदी में फिसल गई।आनन-फानन ग्रामीणों ने ड्राइवर को पानी से निकाल गंभीर स्थिती में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका ईलाज किया जा रहा हैं।

घटना उस वक्त हुई जब कोशी नदी में नाव पर लाद एक जीप कुछ ग्रामीणों के साथ नदी पार कर रही थी अचानक नदी में कुछ दुर पर नाव का संतुलन खो जाने के कारण नाव पर लदी जीप फिसल गई।

घटना के सम्बंध में प्रत्यक्षदर्शीयों ने बताया कि दोपहर सिमरी बख्तियारपुर से पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर कबीरा धाप जा रही जीप को जब तटबंध से सटे पहलवान घाट पर नाव पर चढ़ाया गया तो कुछ दुरी नदी में नाव जाने के बाद इसी दौरान जीप पर से ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और जीप नदी में जा गिरी।जिससे जीप सवार ड्राइवर विनोद कुमार पानी में डूबने लगा जिसे घाट पर खड़े ग्रामीणों द्वारा बचाया गया।

हलांकि पानी में ज्यादा देर रहने की वजह से ड्राइवर की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।जिसका इलाज जारी है।हालांकि अच्छी बात यह रही कि जीप में कोई यात्री नही बैठा था। अगर जीप में सवार लोग होते तो आज एक बड़े हादसे से इंकार नही किया जा सकता था।