मनबढू युवक ने किया पुलिस के साथ दुर्व्यवहार,राईफल छीनने का किया प्रयास

हाथापाई के क्रम में एक पुलिस बल को लगी मामुली चोटें

इन्टरमिडियट परीक्षा के क्रम में उच्च विद्यालय पर हुई बारदात

ब्रजेश भारती की रिपोर्ट:सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा)।

नगर पंचायत क्षेत्र के +2 उच्च विद्यालय इन्टरमिडियट परीक्षा केन्द्र पर सोमवार को प्रथम पाली परीक्षा शुरू होने के समय एक मनबढू युवक ने बख्तियारपुर पुलिस के साथ दुर्व्यवहार कर राईफल छीनने का प्रयास किया। इसी क्रम में हाथापाई के क्रम में एक पुलिस मामूली रूप से जख्मी भी हो गया।

जेल भेजे युवक की फाईल फोटो

पुलिस ने उस मनबढू युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक परीक्षा शुरू होने के समय परीक्षा केन्द्र गेट पर भीड़ के समय वहां पर मौजूद पुलिस बल के साथ धक्का मुक्की व बकवास कर रहा था।

इस संबंध में बख्तियारपुर थाना में मामला दर्ज कर युवक को न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

घटना के सम्बंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि उच्च विद्यालय इन्टरमिडियट परीक्षा केन्द्र पर सुबह प्रथम पाली परीक्षा शुरू होने के समय गेट पर छात्रों व अभिभावकों की भीड़ लगी थी वहां पर भीड़ को हटाने के लिये पुलिस बल अपना काम कर रहा था इसी क्रम में वहां पर तैनात अनि राजेन्द्र प्रसाद सिंह पुलिस बल के साथ बनमा-ईटहरी ओपी क्षेत्र के पहलाम गांव निवासी ताहिरूल हसन के पुत्र मो गुलाम यजदानी उर्फ छोटू भीड़ हटाने के क्रम में पुलिस के साथ बकवास व धक्का मुक्की करने लगा इसी क्रम में वह युवक पुलिस राईफल पकड़ छीनने का प्रयास करने लगा जिस वजह से एक पुलिस बल को मामूली रूप से जख्मी भी हो गया साथ ही वर्दी भी फाड़ दिया गया।

काफी मसक्कत बाद पुलिस बल ने उक्त युवक को गिरफ्तार करने में सफल हुआ।

गिरफ्तार युवक को न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं।