एनएच 107 रानीबाग के भगत किराना दुकान के समीप की घटना

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच- 107 स्थित रानीबाग में नहर के समीप बाइक सवार उचक्को ने शनिवार की शाम सड़क किनारे लगे एक मोटरसाइकल का डिक्की तोड़कर 30 हजार रुपये नकदी सहित पासबूक उड़ा आराम से चलता बना।

 घटनाके संबंध में सलखुआ थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव निवासी मो मोजीब उद्दीन के पुत्र पीड़ित युवक मो नजीब उद्दीन ने बताया कि हम अपने मोटरसाइकल सीडी डोन बीआर 19 जे 0213 से स्टेशन चौक स्थित नवाब मार्केट के बैंक आॅफ इंडिया से शनिवार को 30 हजार रुपये की निकासी कर। उक्त नकदी सहित पासबूक हरा रंग की पलौथीन में बांध कर मोटरसाइकल के डिक्की में रख दिया। इसके बाद वहां से रानीबाग की दिशा में मोटरसाइकल से चल दिए। रानीबाग पहुंचने के बाद एसडीपीओ कार्यालय स्थित भाई की मुर्गा फार्म की दुकान के पास गये। जहां पर जाने के बाद उक्त दुकानदार भाई ने रानीबाग बाजार से चुना खरीद कर लाने को कहा। तब हम फिर मोटरसाइकल से चूना खरीदने के लिए रानीबाग बाजार स्थित भगत जी के किराना दुकानदार के पास गया। इस क्रम में हम अपना मोटरसाइकल किराना दुकानदार के विपरीत दिशा में सड़क किनारे खड़ा कर चुना की खरीददारी करने के लिए किराना दुकान गये।

ज्यों ही किराना दुकान से चूना खरीद कर अपने मोटरसाइकल के पास पहुंचे तो देखें कि मोटरसाइकल का डिक्की टूटा हुआ है और उसमें रखा पलौथीन गायब है। जबकि पलौथीन में 30 हजार रुपये एवं बैंक का पासबूक रखा हुआ था।

इस बावत थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि जानकारी मिली है मामले की छानबीन किया जा रहा है।