लालू एक नेता नही बल्कि एक विचार धारा है : संदीप यादव

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

नगर पंचायत क्षेत्र के रानीबाग भट्ठा टोला स्थित मैदान में मंगलवार को फ्रेन्डस अॉफ तेजस्वी की एक बैठक जिला संयोजक बरकत अली की अध्यक्षता व फैजू रहमान के संचालन में आयोजित की गई।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश संयोजक संदीप यादव ने भाग लेते हुये संगठन का विस्तार की घोषणा के साथ कई लोगों को सदस्यता ग्रहण करवाया।

इस अवसर पर उन्होनें उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुये कहा कि फ्रेन्डस अॉफ तेजस्वी संगठन का विस्तार पुरे राज्य में किया जा रहा हैं यह राजद का ही एक अंग है। उन्होनें कहा कि लालू यादव सिर्फ एक नेता ही नही बल्कि एक विचार धारा है। राजद पार्टी रक्तबीज की तरह है जो हर बुंद में है।उन्होने तेजस्वी के न्याय यात्रा में जोर शोर से भाग लेने की अपील की।

वही प्रखंड राजद अध्यक्ष हैलाल अशरफ ने कहा कि अगामी 20 फरवरी को सिमरी बख्तियारपुर की सभा ऐतिहासिक होगी।यह सभा सिमरी बख्तियारपुर सभी पुराने सभा का रिकार्ड तोड़ इतिहास कायम करेगा।

बैठक में विशिष्ठ अतिथि के रूप में संगठन के प्रदेश प्रवक्ता मो मुसफिक आलम,छात्र राजद के जिलाध्यक्ष मधेपुरा रितेश कुमार यादव,प्रधान महासचिव मधेपुरा रूपेश यादव मौजूद रहें।

नवनियुक्तपदाधिकारीयों में सहरसा जिला प्रवक्ता फैजूर रहमान,अल्पसंख्यक सलखुआ प्रखंड संयोजक शहबाज आलम,सिमरी बख्तियारपुर जहांगीर अशरफ,बनमा ईटहरी हैदर अली,सौरबाजार मो हमजा,उपसंयोजक सलखुआ फैसल इकबाल,सिमरी बख्तियारपुर इस्तियाक व बनमा-ईटहरी आफताब आलम बनाये गये है।

वही सदस्यता ग्रहण करने वालो अफरोज आलम,अजहर आलम,मुद्दसिर आलम,मुजाहिदुल इस्लाम,ललन यादव,सुशील यादव,शाकिब अशरफ,उबैद उल्ला,मंजूर आलम,अफसर आलम,हंजला,मुमताज आलम,मसूद आलम,कासिफ रजा,मनोरंजन कुमार यादव,अजीत कुमार यादव,अजय यादव,महानंद कुमार यादव आदि शामिल है।