सभी महिलाओं ग्रामीण बैंक में खोला गया खाता भी हो गया बंद

बख्तियारपुर पुलिस से लगाई महिलाओं ने न्याय की गुहार

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचायत के अशरफ चक गांव की करीब दो दर्जन महिलाओं के साथ गांव के ही एक युवक ने ग्रामीण बैंक से लोन दिलाने के नाम पर लाखों रूपये ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है।

इस संबंध में पीड़ीत महिलाओं ने गुरूवार को बख्तियारपुर थाना पहुंच थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ीत चन्द्रिका देवी,सुदामा देवी,लालो देवी,रामवती देवी,राधा देवी,बुचनी देवी,पिंकी देवी,आशा देवी,रेखा देवी आदि ने बताई कि हमलोगों को गांव के ही मो अनिस का पुत्र मो इबरार आलम बोला कि मेरे पास एक स्कीम है सरकारी लोन दिलाने का तुम लोगों को ग्रामीण बैंक में खाता खुलवा कर पच्चीस हजार रूपये लोन के रूप में दिला दूंगा।

यही कह कर हमलोगो से पांच पांच हजार ले कर बोला कि लोन का रूपये पांच सौ रूपये प्रत्येक महिना जमा कर लोन कट जायेगा। करीब एक साल तक आजकल कर हमलोगो को ग्रामीण बैंक का स्मार्ट कार्ड दिया फिर बोला कि आजकल में लोन की राशि खाता में चला जायेगा। आज एक साल होने को है लोन की राशि खाते में नही आई है। जब हमलोग ग्रामीण बैंक खाता चेक कराने गये तो बोला गया की खाता बंद हो गया है।

अंत में थकहार कर थाना पहुंच न्याय की गुहार लगा रही हैं। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है मामले की छानबीन की जा रही हैं। दोषी पर कार्यवाही की जायेगी।