विभिन्न पंचायतों में जनसम्पर्क व बैठक कर आमजनों को तेजस्वी की सभा में आने का दी न्यौता

✍ ब्रजेश भारती : सिमरी बख्तियारपुुर (सहरसा)

खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के पूर्व राजद प्रत्याशी कृष्णा कुमारी यादव का तुफानी जनसम्पर्क अभियान दुसरे दिन भी जारी रख आमजनों को तेजस्वी की सिमरी बख्तियारपुर सभा में आने का न्यौता दी।

राजद नेत्री ने सबसे पहले सिटानाबाद उत्तरी व दक्षिणी पंचायत के बाद महखड़, सिमरी, गोरियारी, गौसपुर, सितुआहा,सलखुआ सहित विभिन्न स्थानों का दौरा कर आमजनों से रू-ब-रू हो सबसे पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के अगामी 20 फरवरी को हाई स्कुल सिमरी बख्तियारपुर के मैदान पर होने वाले ऐतिहासिक जनसभा में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का न्यौता दी।

वही राजद नेत्री ने आमजनों से वर्तमान राज्य व केन्द्र सरकार के विभिन्न आमजन विरोधी निति की जानकारी दी। वही उन्होनें ने कही कि ने लोगों को ठगने का काम किया है। ये सिर्फ लुभावनों भाषणों व ख्वाब दिखाने का काम कर रही हैं। इस सरकार को 19 में होने वाले चुनाव में उखाड़ की बात कहीं।

वही राजद नेत्री ने लालू प्रसाद के जेल से भेजे संदेश के संबंध में जानकारी दी। इस जनसम्पर्क अभियान में प्रखंड राजद अध्यक्ष हैलाल अशरफ,भवेश भारती, मो मोसित,मो एतेसाम,मो हाजी जुबेर,चंद किशोर यादव,मो मसिर खान, पप्पू यादव आदि मौजूद रहें।