खदान मालिक,ट्रेक्टर चालक सहित तीन पर मामला दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर पुलिस ने अबैध खनन पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने शुक्रवार देर शाम गस्ती के क्रम में प्रखंड के तुलसियाही घाट से बालू का अबैध खनन कर ले जा रहें एक ट्रेक्टर को चालक सहित हिरासत में ले लिया।

 ट्रेक्टरचालक सदर थाना क्षेत्र के बनगांव निवासी गोविंद शर्मा से पुछताछ के क्रम वैद्य कागजात प्रस्तुत नही करने की वजह खनन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर ट्रेक्टर को बालू सहित जप्त कर चालक को न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि देर शाम रंगिनिया पेट्रोल पंप के समीप गस्ती के दौरान पुरब की दिशा से एक ट्रेक्टर गाड़ी नं बीआर 19 ए 1742 लोकल उजला बालू लेकर आ रहा था पुछताछ के क्रम में चालक ने बताया कि बालू तुलसियाही गांव से चंदन साह के बालू घाट से चंदन साह के द्वारा तैरह सौ रूपये में दिया गया है। उन्होनें ने बताया कि गाड़ी चालक के पास ना को किसी प्रकार का बालू चालान था ना ही गाड़ी में जीपीएस उपकरण ही लगा था।

थानाध्यक्ष ने बताया कि अबैध रूप से बालू खनन व बिक्री के आरोप में तीन लोगो क्रमश घाट मालिक तुलसियाही गांव निवासी भादो साह का पुत्र चंदन साह,चालक गोविंद शर्मा व गाड़ी मालिक शंभू साह के उपर विभिन्न भादवि की धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही हैं।