कोशी के लिये ऐतिहासिक होगी तेजस्वी की यह सभा : कृष्णा यादव

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अगामी 20 फरवरी को हाई स्कुल के मैदान में आयोजित होने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सभा को सफल बनाने के लिये राजद के बड़े नेताओं ने अब कमान संभाल लिया है।

इसी क्रम में शनिवार को खगड़िया लोकसभा क्षेत्र के पूर्व राजद प्रत्याशी कृष्णा यादव ने सिमरी बख्तियारपुर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर बैठक व जनसम्पर्क कर सभा में अधिक से अधिक लोगों के भाग लेने की अपील की। वही सहरसा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक अरूण यादव भी इस मुहिम में शामिल हो गये है।

क्षेत्र भ्रमण के उपरांत राजद नगर अध्यक्ष विपीन कुमार के आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुये कृष्णा यादव व अरूण यादव ने संयुक्त रूप से कहा कि पलटू राम की सरकार ने सुबें में अराजकता का माहौल बना रखा है।

शराब बंदी,मानव श्रृंखला ये सब सिर्फ मात्र दिखावा है।आज गली मुहल्ले में खुलेआम शराब मिल रहा हैं।मानव श्रृंखला के नाम पर लाखों करोडों धनराशि के अलावा सरकारी महकमा का दुरूपयोग किया है।
इन दोनों नेताओं ने कहां कि अगामी 20 फरवरी की सभा कोशी के इतिहास में दर्ज होगा। उन्होंने कहा कि अब जब केन्द्र व राज्य में एक सरकार है तो फिर कहां मर गया विकाश।

इस अवसर पर युवा राजद जिलाध्यक्ष गोविंद दास तांती , जिला उपाध्यक्ष विनोद यादव , सैयद हैलाल असरफ , सलखुआ राजद प्रखंड अध्यक्ष रणवीर कुमार यादव , मिथलेश विजय , बिजय यादव ,अभय कुमार , गुंजन देवी , प्रमोद यादव , नंदकिशोर यादव , भवेश भारती , पप्पु यादव आदि लोग मौजूद रहें ।