बहुचर्चित प्राथमिक विद्यालय हरिजन तरियामा का मामला

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) Brajesh Bharti

प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय हरिजन तरियामा के प्रधान एवं एक अन्य शिक्षिका के साथ गांव के दो भाईयों ने विद्यालय पहुंच दुर्व्यवहार कर गोदरेज व ट्रंक का ताला तोड़ रजिष्ट्र यत्र तत्र फेंक दिया।

इस संबंध में प्रधान एवं शिक्षिका सहित अन्य लोग बख्तियारपुर थाना पहुंच थानाध्यक्ष से मामले पर कार्यवाही करने का अनुरोध किया है। इस संबंध में एक लिखित आवेदन दिया है।

प्रधान धनंजय कुमार एव ग्रामीण दिलेश्वर पंडित,ललन कुमार,भूषण कुमार,उमेश कुमार,ब्रह्मदेव पासवान,पवन कुमार ने बताया कि
तरियामा गांव के दो कौसर हाफिज का दो पुत्र मो फ़ाकिर एवं मो पाकिर विद्यालय पहुंच ट्रंक व गोदरेज का ताला तोड़ उसमें रजिष्ट्र व अन्य समान निकाल इधर उधर फेंक गाली गलौज देना शुरू कर दिया। हो हल्ला सुन शिक्षिका मोनी कुमारी जब पुछने पहुंची तो उसके साथ दुर्व्यवहार कर जान से मारने की धमकी देने लगा। ग्रामीणों के पहुंचने पर वह वहां से निकला।

यहां बताते चले कि उक्त विद्यालय पूर्व से भी कई बार ग्रामीण व पूर्व प्रधान के बीच विवाद रहा है। पूर्व प्रधान के उपरोक्त दोनो भाई संबंधी है। ग्रामीण व पूर्व प्रधान के बीच विवाद के बाद इस विद्यालय से दुसरे विद्यालय ट्रान्सफर होने की बात कहीं जा रही हैं।उपरोक्त पूर्व के मामले को लेकर ही ताजा मामला सामने आने की बात कहीं जा रही हैं।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार से पुछे जाने पर बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है मामले की छानबीन की जा रही हैं।