रानीबाग-बबुजना सड़क में ग्रामीण कार्य विभाग से हो रहा हैं ढलाई कार्य 

प्राक्कलन की धज्जिया उड़ाते हुये बिना विभागीय पदाधिकारी व गुणवत्ताहीन हो रहा काम

सिमरी बख़्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

नगर पंचायत क्षेत्र के एनएच 107 रानीबाग से बबुजना घाट जाने वाली सड़क में पथ प्रमंडल द्वारा कराये जा रहें सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता को लेकर स्थानिय दुकानदारों ने विरोध जताया है।

 स्थानियरानीहाट के दुकानदारों ने कहा कि जो बालू से सड़क का ढलाई किया जा रहा है वो घटिया किस्म का है। इनके अलावे सीमेंट की मात्रा भी कम दिया जा रहा है। कार्यस्थल पर ढलाई कार्य बिना वाइब्रेशन मशीन से हो रहा हैं । योजना से संबंधित कोई बोर्ड नही लगाया गया जिसकी वजह से प्राक्कलन व अन्य किसी प्रकार की जानकारी नही मिल रही हैं। साथ ही ना ही जेई ही कार्य स्थल पर मौजूद है।
मो हासिम, हदीस आलम, सहित कई दुकानदारों ने बताया कि बाजार में सड़क मजबूत बने। वाहनों का हर क़क्त आवाजाही बनी रहती है, कमजोर सड़क के कारण जल्दी ही टूट जाता है।

 कार्यस्थल पर कार्य करा रहे पंकज कुमार ने बताया कि 400 फिट ही पीसीसी ढलाई है। वेसे ये सड़क मात्र डेढ़ किलोमीटर ही बनेगा जो मरम्मती का कार्य है। एमआर के तहत इस सड़क का मरम्मती का कार्य हो रहा है।

एसडीओ सुमन कुमार साह ने बताया कि  कुछ लोगो ने सड़क निर्माण में अनियमितता की जानकारी हमे भी फोन पर दिया था। हमने  ग्रामीण कार्य विभाग सिमरी बख़्तियारपुर के एसडीओ से बात कर जेई की मौजूदगी में सड़क ढलाई कार्य कराने का आदेश दिया है।