पुलिसिया दबाब की वजह से न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

पूर्व लोजपा नेता पर महिला ने दर्ज करवाई थी केश
सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-
बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 06/18 के अभियुक्त पूर्व लोजपा नेता सह अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मो चांद मंजर इमाम ने बढ़ती पुलिसिया दबाव के कारण मंगलवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। बताया जाता है कि लोजपा नेता पर पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी करने के साथ- साथ दबाव बनाया जा रहा था। वहीं लगातार बढ़ रहे पुलिस की दबाव को लेकर लोजपा नेता ने कोर्ट में आत्मसमर्पण करने का निर्णय लिया।

        मालूम हो कि पीड़िता नगर पंचायत क्षेत्र के बख्तियारपुर बस्ती वार्ड नं. 7 निवासी ने अपने आवेदन में कही थी कि आज से करीब छह माह पहले मेरी शादी पहाड़पुर गांव निवासी स्व मो मुस्लिम के पुत्र मो चांद मंजर इमाम के साथ हुआ था। जिसका निकाहनामा भी वे अपने साथ रख लिए। तब से आज तक पति-पत्नी बनकर छुपकर रह रहे थे ये मेरे परिवार वालों से। हम दोनों के बीच पति पत्नी का संबंध भी बना था। जब भी मैं अपने परिवार वालों को यह बात बताना चाहते थे तो वह धमकाते थे और कहते थे कि हम अपने से कहेंगे। जब हम जिद करते थे तो मेरे भाई को उठा लेने की धमकी देते थे। वहीं 3 जनवरी को मेरा भाई मुझे किसनगंज घुमने बुलाया तो मो चांद मंजर इमाम को जब मालूम हुआ तो हमें बोला अपने भाई को कुछ मत बताना। जब मैं बोली कि नहीं मैं बताऊंगी तो वह मेरे घर पर आ गये और बोले कि चलो मेरे साथ मेरे घर पर हम परिवार वालों से समझ लेंगे। जब मैं चांद मंजर इमाम के साथ उसके घर पहाड़पुर गई तो वहां पर चांद मंजर इमाम, उनकी पहली पत्नी गुफराना एवं उसकी बहन गुड़िया सहित उनका दो साला जिसका नाम मालूम नहीं ने सभी मिलकर मेरे साथ मारपीट करने लगा। वहीं मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। घर से निकालने के बाद कहा जहां जाना है जाओ हम नहीं जाएंगे। जबकि मेरे शादी के बारे में पहले से उनका बहन, बहनोई एवं मां सभी जानते थे। मो चांद मंजर इमाम मेरे माध्यम से करीब 50-60 हजार रुपये का सामान बख्तियारपुर बाजार से कपड़ा वगैरह लिया है। वो रूपेय भी बराबर कहने पर दुकानदार को नहीं दे रहा है। मो चांद मंजर इमाम के द्वारा दिया गया मेरे पास संमसंग का मोबाइल है। जिससे हम दोनों बात करते थे और मेसेज आदान-प्रदान करते थे।
       इसके अलावे आवेदन में कहा गया था कि मुझे झांसा में रखकर चांद मंजर इमाम के द्वारा मेरे जिंदगी से खिलवाड़ किया गया है।
          इधर लोजपा नेता पर इस तरह का मामला उजागर होने के बाद पार्टी के द्वारा कार्रवाई करते हुए उसे छह वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित भी कर दिया गया।
        इस बावत बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 06/18 के अनुसंधानकर्ता एसआई मो निजाम उद्दीन ने बताया कि उक्त केस के अभियुक्त व लोजपा नेता मो चांद मंजर इमाम ने मंगलवार को पुलिस के दबाव के कारण कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है।