सैकड़ों ग्रामीणों ने डीएसपी आफिस पहुंच लगाई न्याय की गुहार

24 घंटे के अंदर होगा रौशन सिह सलाखों के अंदर : डीएसपी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

हुजूर जल्दी कुख्यात रौशन सिह को गिरफ्तार किजिये नही तो हमलोगों को भी गोलीमार देगा। वह खुलेआम घुम रहा हैं और सरे आम घमकी देता हैं सब बेलाटोल के लोगो को चुन-चुन कर गोली मारेंगें।

उपरोक्त बातों मंगलवार को रानीबाग स्थित एनएच 107 पर अवस्थित डीएसपी कार्यालय पहुंच दर्जनों ग्रामीणों ने डीएसपी अजय नारायण यादव से फरियाद की।

हलांकि ग्रामीणों में आक्रोश भी था कि कुख्यात रौशन सिह के द्वारा एक युवक को 31 दिसंबर को भोटिया चौक पर सरेआम गोलीमार घायल कर देने के दस दिनों बाद भी पुलिस अबतक उसको गिरफ्तार नही कर सकी है जबकि वह खुलेआम घुम रहा हैं।

ग्रामीणों का एक शिष्टमंडल जिसमें मनोज यादव के नेतृत्व में नरेश यादव , कैलाश यादव , राजकुमार यादव , सुनील यादव , राहुल कुमार ,एस के यादव , प्रभाष कुमार , रंजीत यादव , प्रकाश सादा सहित अन्य सामिल थे जब डीएसपी से मिला तो इनलोगों ने सारी बातों से उन्हें अवगत कराया। डीएसपी ने ग्रामीणों की बातें सुन यह आश्वासन दिया कि आप लोग चिंता नही करें 24 घंटे के अंदर रौशन सिह को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे कर दिया जायेगा।

31 की घटना के घायल का फाईल फोटो

यहां बताते चलें कि 31 दिसम्बर की शाम महम्मदपुर पंचायत के भोटिया चौक पर एक बाईक सवार तीन हथियार बंद बदमाशों ने सेंटू सिंह की जेनरल स्टोर की दुकान के समीप भूपेन्द्र यादव का 22 वर्षीय पुत्र शिवकुमार यादव उर्फ पुतुल जो बेला टोल का रहने वाला है के साथ रंगदारी मांगे जाने को लेकर नोकझोंक शुरू हूई बात इतनी बढ़ गई कि भोटिया गांव के रौशन सिंह ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पिस्टल से उसपर फायर कर गोलीमार  दिया। गोली शिवशंकर यादव के जबड़े में लगी है। जो अभी फिलहाल पटना के पीएमसीएच अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा हैं। हलांकि घटना के समय अपराधियों ने और दहशत फैलाने के उद्देश्य से करीब दस चक्र हवाई फायरिंग करते हुए निकल गया। एक बाईक तीनों बदमाश सवाड़ होकर चलतें बनें ।