लोजपा नेता की करतूत :- दोस्ती में कर दी दगाबाजी


आरोपी नेता है अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष,पीड़ीता ने दर्ज कराई प्राथमिकी


सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

पहली बीबी के रहते दूसरी युवती से चुपचाप रचाई निकाह। फिर बना लिया संबंध, मोबाइल पर चल रहा था बातचीत। जब भी युवती पत्नी घर ले जाने की बात कहता तो कोई बहाना देता था रोक देता।

यह करतूत है एनडीए के घटक दल लोजपा पार्टी के एक नेता का। वह भी कोई छोटा मोटा नेता नही बल्कि प्रदेश अल्पसंख्यक प्रकोष्ट के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर बिराजमान सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखण्ड के पहाड़पुर निवासी चांद मंजर इमाम का।

इस नेता के करतूत से परेशान पीड़िता ने बख़्तियारपुर थाना में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना को दिये गये आवेदन में कहा है कि वह नगर पंचायत क्षेत्र का रहने वाली है। करीब छह माह पहले मेरी शादी पहाड़पुर निवासी चांद मंजर इमाम के साथ हुआ था।जिसका निकाहनामा भी वो अपने पास रख लिया।तब से आजतक पति-पत्नी की तरह छुप छुप कर रह रहे थे।  इस बीच हम दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बना था।  जब भी हम शादी की बात परिवार को बताने की बात कहते थे तो धमकी देता था।  3 जनवरी को मेरे भाई किशनगंज घूमने के लिये बुलाया।

ये बात जब चांद मंजर इमाम को इस बात का पता चला तो उन्होनें कहा कि ये बात तुम किसी को नही बताना। जब मैने कहा कि हम जरूर बताएंगे तब चांद मंजर इमाम ने कहा कि तुम मेरे घर चलो, हम अपने परिजन से समझ लेंगे। जब हम चांद मंजर के साथ घर गए तो चांद मंजर इमाम, उनकी पहली पत्नी गुफराणा, उनकी बहन, साला घर से निकाल दिया एवं कहा कि जहा जाना है जायो, हम नही रखेंगे। निकाह की बात उनके परिजन जानते थे।

चांद मंजर इमाम मेरे माध्यम से बाजार से 50-60 हजार का सामान, कपड़ा खरीदा था। जो पैसा भी दुकानदार को नही दे रहा है। चाँदमंजर मुझे एक सैमसंग का मोबाइल भी दिया जिनके माध्यम से मैसेज का आदान-प्रदान होता था। मुझे झांसा में रखकर चांद मंजर इमाम ने मेरी जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया है। इनके ऊपर करवाई किया जाए।

वही इस संबंध में लोजपा नेता से पुछे जाने पर बताया कि यह सब एक राजनेतिक साजिस के तहत किया गया है। मेरे उपर लगाये गये सभी आरोप बेबूनियाद है। हमेशा गरीब गुरबों की मदद करने के कारण सुर्खिया में रहता हूं जिसकी वजह से मेरे राजनेतिक जीवन को धूमिल करने के लिये मेरे विरोधीयों की एक साजिस हैं। हमें न्याय के साथ कानून पर भरोसा हैं।