युवा क्रांति मंच के युवाओं ने दोषी को सजा व मुआवजे की मांग

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

सहरसा के होटल गली डीबी रोड में चार जनवरी को चार मासुमों की करंट लगने से हुई मौत को लेकर शनिवार की शाम युवा क्रांति मंच के तत्वाधान में कैंडल मार्च निकाल शोक व्यक्त किया गया।

कैंडल मार्च सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन चौक से शुरू होते हुए नगर पंचायत के मुख्य बाजार भ्रमण कर अनुमंडल मुख्यालय में समाप्त हुआ। युवाओं ने उक्त दर्दनाक मौत के जिम्मेदार बिजली विभाग को वताते हुए अभिलंब दोषी पर कानूनी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। एवं मृतक बच्चे की मौत के परिजन के प्रति गहरी सहानुभूति का इजहार करते हुए, शोक संवेदना व्यक्त की गई। इस अवसर पर युवा क्रांति मंच के खगेश कुमार ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही हम सभी कब तक बर्दाश्त करते रहेंगे।

विभाग की मनमानी का आलम यह है कि आए दिन विद्युत लाइन से मौत हो रही है। लेकिन उसे देखने वाला कोई नहीं है। आज उसी का परिणाम है कि उक्त बच्चे की अकाल मौत हुयी है। इस घटना से हम सभी को गहरा सदमा पहुंचा है। अंत में मृतक परिवार के परिजनों को सरकार 10 -10 लाख रूपय की मुआवजे राशि देने की मांग की। उनके साथ ही मृतक परिवार के परिजनों को नौकरी दें। उन्होंने कहा कि मासूम की मौत का जिम्मेदार को सजा मिले।

इस अवसर पर कुमोद कुमार,विमलेश भगत,राकेश कुमार,हेमंत कुमार,राजेश कुमार,जय नंदन कुमार,गौतम कुमार,विक्की कुमार,राहुल बाबा,संजीव कुमार,छोटू कुमार,रविस कुमार,रौशन लाल,दिलीप कुमार आदि मौजूद रहें।