बलवाहाट ओपी क्षेत्र के सोनपुरा गौरियाटोला की बारदात

गंभीर रूप से घायल भाई अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झुल रहा है

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तगर्त सोनपुरा पंचायत के गौरियाटोला में रविवार की सुबह बकरी बांधने के विवाद को लेकर एक भाई ने अपने चचेरे भाई को गोली मार दिया। 

घायल सुशील कुमार (32)बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तगर्त सोनपुरा निवासी लक्ष्मी यादव के पुत्र है।

गंभीर रूप से घायल को ईलाज के लिये सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया गया जहां से परिजनों ने बेहतर ईलाज के लिये निजी क्लनिक में भर्ती कराया गया है जहां घायल का ईलाज किया जा रहा हैं।

घटना के संबंध में घायल के पिता लक्ष्मी यादव ने बताया कि रविवार सुबह मेरे भाई दिलो यादव का पुत्र पवन यादव मेरे पुत्र के साथ दरबाजे पर बकरी बांधने को लेकर कहा सुनी हो रहा था। हम बीच बचाव के लिये बीच में आये तो पवन यादव कमड़ से हथियार निकाल तान दिया इसी बीच मेरा पुत्र बीच बचाव करने आया तो उसे गोली मार दिया। गोली उसके सर में लगा है।

आनन फानन में घायल पुत्र को ईलाज के लिये सहरसा सदर अस्पताल ले गया वहां से बेहतर ईलाज के लिये निजी क्लनिक में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में बलवाहाट ओपीध्यक्ष पंच लाल यादव ने बताया कि घटना स्थल पहुंच मामले की जांच किया है। दोनो के बीच ट्रेक्टर को लेकर कुछ विवाद है। पुलिस पुरे मामले पर नजर रखे हुये हैं। फर्दब्यान आने पर मामला दर्ज किया जायेगा।