यहां की कई सड़के जोह रहा हैं विकास की आस

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

अगामी 4 जनवरी को प्रस्तावित राज्य के मुखिया नीतीश कुमार के सहरसा आगमन को लेकर जिला मुख्यालय सहित सुलिंदाबाद की ओर जाने जाने वाली सड़कों को चकाचक की जा रही हैं।

हलांकि आगमन को लेकर सभी विभागों को अपडेट से लेकर रंग रोगन तक का काम मानो ऐसे की जा रही हैं जैसे यह सरकारी काम नही किसी व्यक्ति का निजी काम हो। ये सब देख आमजनों की मुंह से मात्र ये निकल पाता है काश मुख्यमंत्री हरेक माह जिला आते तो सब कुछ ठीक हो जाता।

जिला मुख्यालय से ये सब देख जो भी व्यक्ति सिमरी बख्तियारपुर आते है तो उसके मुंह से सिर्फ इतना निकलता है काश सिमरी बख्तियारपुर भी आते मुख्यमंत्री तो यहां का भी कायाकल्प हो जाता। सिमरी बख्तियारपुर निवासी सुरेन्द्र,अनिल,विकाश,अमरदीप,दीपक आदि कहते है सिमरी बख्तियारपुर से सहरसा जाने वाली सड़के जो कल तक सुलिंदाबाद के बाद ऐसी थी कि सड़क कहां है गड्डे कहां हैं ये पता नही चलता था जैसे ही मुख्यमंत्री के आगमन की बात हुई सड़क चकाचक बनने लगी।

इनलोगो का कहना है कि एनएच 107,रानीबाग से बबजना की ओर जाने वाली सड़क,डाकबंगला चौक से मधुबन जाने वाली सड़क,सैनीटोला से कोशी बांध जाने वाली सड़क ऐसी हो गई हैं कि आये दिन सड़क दुर्धटना आम बात हो गई हैं। ये सड़के कब बनेगी ये कोई बताने वाला नही है ऐसे में अगर मुख्यमंत्री जी यहां आते तो इन सड़कों का कायाकल्प हो जाता।